कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा जल्द ही शादी करने जा रहे हैं. लेकिन कपिल की शादी कोई आम शादी नहीं होगी. जीहाँ ये शादी अब तक की सबसे खास और ग्रैंड शादियों में से एक होगी. बी-टाउन की शादियों को भी टक्कर देगी. ये शादी एक बड़े जलसे की तरह होगी. कपिल शर्मा और उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ 12 दिसंबर को हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो जाएंगे.

खास बात ये है, कि बी टाउन में किसी सेलिब्रिटी की अब तक की ऐसी पहली शादी है, जो 5 जगह होगी. कपिल पांच जगह  क्यों करेगें शादी ये भी बताएंगे, लेकिन पहले जान लीजिए कपिल और उनकी गर्लफ्रेंड की लवस्टोरी के बारे में.

जरुर पढ़ें:  Shocking- तो इसलिए अरबाज़ ख़ान से अलग हुई थीं मलाइका अरोरा

दरअसल यूथ फेस्टिवल के दौरान कपिल शर्मा एचएमवी में बतौर डायरेक्टर थियेटर के इवेंट्स की प्रेपरेशन करवाने के लिए जाते थे. उन्होंने वहां 3-4 साल तक स्टूडेंट्स को यूथ फेस्ट की तैयारी करवाई है. कपिल और गिन्नी की पहली मुलाकात इसी दौरान हुई थी. गिन्नी वन एक्ट प्ले, थियेटर और हिस्ट्रॉनिक्स में हिस्सा लेती थीं और कई बार विनर भी रहीं. गिन्नी की मेहनत, थियेटर के प्रति प्यार और टैलेंट कपिल को इतना पसंद आया कि उन्हें गिन्नी से प्यार हो गया.

धीरे-धीरे उनका प्यार परवान चढ़ा. बता दें इन दोनों ने एक साथ रियल्टी शो ‘हस्स बलिए’ में भी हिस्सा लिया था. इनके रिश्ते को दोनों के परिवार वालों ने भी काफी सपोर्ट किया. गिन्नी के परिवार ने कपिल शर्मा के परिवार के साथ अमृतसर जाकर बात की और इनके रिश्ते को हरी झंडी मिल गई.

जरुर पढ़ें:  'रब ने बना दी जोड़ी' से पहले इस फिल्म में दिखी थी अनुष्का, आपने देखा क्या?

अब आपको बताते हैं, आखिर कपिल पांच जगह पर क्यों करेगें शादी. दरअसल कपिल 12 दिसंबर को जालंधर के क्लब कबाना में शादी करेंगे. उसके बाद अमृतसर, दिल्ली और मुंबई में जश्न चलेगा. कपिल शर्मा कनाडा में भी अपने करीबी दोस्तों और  रिश्तेदारों के लिए रिसेप्शन पार्टी कर रहे हैं. बता दें कपिल ने अपनी शादी में बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटीज को भी इन्वाइट किया है.

Loading...