कॉमेडी किंग कपिल शर्मा एक बार फिर अपना शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से वापसी करने जा रहे है. तो वहीं टीवी की कॉमेडी क्वीन भारती सिंह भी इस शो का हिस्सा बनने जा रही हैं. बता दें, भारती सिंह इस शो में तितली यादव का किरदार निभाती नजर आएंगी. वह कॉमेडियन किकू शारदा (बच्चा यादव) की पत्नी के किरदार में होंगी, जिनके कुल 11 बच्चे हैं.

हाल ही में भारती ने एक बयान में कहा था कि “मेरे लिए यह इंतजार दर्शकों के इंतजार से ज्यादा था, दरहसल जब खबरें उड़नी शुरू हुईं कि कपिल का शो बंद होने जा रहा है तो मैंने उन्हें फोन किया और कहा कि कोई फर्क नहीं पड़ता दुनिया क्या कह रही है, हम जानते हैं कि आप कैसे हो.” भारती ने कपिल शर्मा को समझाया और उन्हे आगे बढ़ने की सलाह भी दी.

जरुर पढ़ें:  चुनाव जीतने के लिए फिल्मी सितारों का सहारा लेंगी सीएम ममता, पार्टी में एक और नया चेहरा हुआ शामिल..

बता दें, भारती सिंह ने लंबे वक्त तक कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ काम किया है और अब वह एक बार फिर उन्हीं के साथ पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. भारती का कहना है कि मैंने दोबारा कपिल के साथ काम करने के लिए तकरीबन नौ महीने तक इंतजार किया हैं.

भारती ने आगे कहा, ‘अब इंतजार खत्म हो गया है और 29 दिसम्बर से शो ओनएयर होगा.’ इसी के साथ कपिल शर्मा ने कृष्णा के साथ काम करने की भी इच्छा जताई. अब बस इंतज़ार है तो सिर्फ शनिवार को शो के ऑनएयर होने का.

Loading...