बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने जा रही हैं. बीते दिनों उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया और बताया कि वो शादी से पहले ही अपने बच्चे को जन्म देंगी. इस दौरान उन्होंने अपनी शादी को लेकर कोई बयान नहीं दिया. कल्कि ने बताया था कि वो पांच महीने की प्रेग्नेंट हैं. अब अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बात करने के बाद कल्कि लगातार पब्लिक प्लेटफॉर्म्स पर नजर आ रही हैं.

हाल ही में कल्कि शो ‘वॉट इंडियन वुमेन वॉन्ट्स’ के सेट पर पहुंचीं. इस शो को करीना कपूर खान होस्ट कर रही हैं. करीना ने अपनी गेस्ट कल्कि का स्वागत किया. इस दौरान ये दोनों एक्ट्रेसेस आपस में बात करती भी नजर आईं. इस दौरान कल्कि और करीना की बातों का एक वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जरुर पढ़ें:  काला हिरण केस- सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम कोठारी को कोर्ट ने भेजा नोटिस.

इस वायरल वीडियो में करीना कपूर खान, कल्कि के बेबी बंप की बात करती नजर आ रही हैं. उन्होंने कल्कि से पूछा कि वह कितने मंथ की प्रेग्नेंट हैं, इसके जवाब में कल्कि ने कहा कि 6 महीने. कल्कि का ये जवाब सुनकर करीना हैरान रह गईं और कहा कि उनका बेबी बंप कितना छोटा सा है और वो भी स्लिम हैं. इस दौरान करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी याद करते हुए कहा कि जब वो 6 महीने प्रेग्नेंट थी तो उनका बेबी बंप बहुत बड़ा था और वो गाय जैसी हो गई थी.

Loading...