भारत कोकिला और भारत रत्न लता मंगेशकर पिछले दो दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं। वायरल और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद लता मंगेशकर को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया। लता मंगेशकर की सेहत में पहले से सुधार है। अच्छी सेहत और सलामती के लिए लता के करोड़ों प्रशंसक और बॉलीवुड सेलेब्स दुआ कर रहे हैं।

लता मंगेशकर के परिवार की तरफ से सिंगर की हेल्थ पर बयान सामने आया है। जिसमें कहा गया कि लता की हालत अब स्थिर है, वे पहले से बेहतर हैं, आप सभी की दुआओं का धन्यवाद, हम चाह रहे हैं कि वे बेहतर हो जाएं ताकि उन्हें जल्द घर लाया जा सके, हमारे साथ खड़े रहने और प्राइवेसी का सम्मान करने के लिए शुक्रिया।”

जरुर पढ़ें:  CID शो बंद होने से पहले, उसकी ये दिलचस्प और हैरान करने वाली बातें जान लीजिए

मंगलवार (12 नवंबर) को हेमा मालिनी ने लता मंगेशकर की सलामती के लिए प्रार्थना की थी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था- ‘लता जी के लिए प्रार्थना करें। वे अभी हॉस्‍प‍िटल में एडमिट हैं और कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी हालत बहुत क्रिटिकल है। भगवान उन्‍हें इस हालत से निकलने में मदद करें और वे दोबारा हमारे बीच वापस आ जाएं। पूरा देश भारत रत्‍न और भारत की कोकिला लता जी के लिए प्रार्थना कर रहा है।

शबाना आजमी ने लता मंगेशकर की स्पीडी रिकवरी की दुआ करते हुए लिखा, ‘आदाब और हजारों दुआएं कि आप फौरन अच्‍छी होकर घर वापस आ जाएं।’ इनके अलावा पूनम ढिल्लो, अदनान सामी ने सिंगर के जल्द स्वस्थ होने की दुआ की है। लता मंगेशकर के यूं अचानक बीमार होने की खबर जानकर उनके फैंस बेहद निराश हैं। सोशल मीडिया पर फैंस की ये निराशा साफ देखने को मिलती है।

जरुर पढ़ें:  काला हिरण केस- सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम कोठारी को कोर्ट ने भेजा नोटिस.

VK News

Loading...