मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब जीतने वालीं मानुषी छिल्लर अब बॉलीवुड में दस्तक दे रही हैं. खबर है कि वे फराह खान की फिल्म से डेब्यू करने की तैयारी कर चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मानुषी का बॉलीवुड फिल्मों में अदाकारी का ख्वाब जल्द पूरा होने वाला है.

बता दें कि पहले खबर थी कि मिस वर्ल्ड मानुषी करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म से डेब्यू करेंगी. लेकिन अब खबर है कि फराह मानुषी को लॉन्च करना चाहती हैं. दीपिका पादुकोण को ओम शांति ओम से लॉन्च कर चुकीं फराह ने मानुषी से मुलाकात की है. दोनों ने अपने इस फिल्म के प्रोजेक्ट को लेकर बात की.

जरुर पढ़ें:  Khatron ke Khiladi 9:शमिता शेट्टी ने 'टिकट टू फिनाले' जीतने के बाद भारती सिंह को कही ये बड़ी बात

मानुषी और फराह की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर आई है, जिससे ये चर्चा और तेज हो गई. हालांकि, यह भी बताया जा रहा है कि मानुषी फराह के साथ एक म्यूजिक वीडियो कर रही है. मानुषी कई बार पहले कह चुकी हैं कि वे हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनना चाहती हैं.

यह पहली बार नहीं होगा कि मानुषी छिल्लर एक्टिंग कर रही हैं. वह इससे पहले रणवीर सिंह के साथ एक एड में काम कर चुकी हैं. जिसके बाद उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया था. कुछ समय पहले मानुषी एलेन डीजेनेरेस शो के सेट पर नजर आई थीं. जहां उनके फैंस उन्हें देखकर काफी खुश हो गए. मानुषी सोशल मीडिया पर अपनी कई फोटोज शेयर करती हैं. उन्हें लोगों का बहुत प्यार भी मिलता है.

जरुर पढ़ें:  शादी के बाद ऑनस्क्रीन किस करने पर दीपिका पादुकोण ने दिया ये रिएक्शन!

मानुषी छिल्लर ने 2017 नवंबर में चीन में मिस वर्ल्ड का खिताभ अपने नाम किया था. इससे पहले 2000 में प्रियंका चोपड़ा मिस वर्ल्ड बनी थी. मानुषी छिल्लर मेडिकल की स्टूडेंट रही हैं और उनका हमेशा से सपना एक एक्ट्रेस बनने का था.

Loading...