भारत में #MeToo अभियान के तहद फिल्म डायरेक्टर साजिद खान पर भी कई महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. बता दें, आरोप के तुरंत बाद सबसे पहले साजिद को फिल्म ‘हॉउसफुल 4’ से बाहर कर दिया गया था. वहीं अब साजिद खान को एक और झटका लगा है.

दरअसल बीती शाम यौन शोषण के आरोपों से घिरे साजिद खान को इंडियन फिल्म ऐंड टेलीविजन डायरेक्टर (IFTDA) से भी सस्पेंड कर दिया गया है. देर रात साजिद को एक नोटिस भेजकर सूचित कर दिया गया है.

इंडियन फिल्म ऐंड टेलीविजन डायरेक्टर की प्रवक्ता ने जानकारी दी कि #MeToo से जुड़ी जांच कर रही IFTDA की ICC कमिटी ने साजिद खान को फिलहाल एक साल के लिए सस्पेंड किया गया है. साजिद खान पर ऐक्ट्रेस सिमरन सूरी, सलोनी चोपड़ा और अहाना कुमरा सहित कई और महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. साजिद खान ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत बताया था.

जरुर पढ़ें:  जानें किस बीमारी से जूझ रहे हैं अनिल कपूर, इलाज के लिए जाएंगे जर्मनी!

बता दें कि भारत में #MeToo अभियान की असल शुरुआत एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर आरोप लगाने से साथ की. धीरे-धीरे यह अभियान तेजी से जोर पकड़ता गया और अलोक नाथ, सुभाष कपूर, कैलाश खेर, अभिजीत भट्टाचार्य, रजत कपूर, सुभाष घई, साजिद खान, विकास बहल, मुकेश छाबड़ा, पियूष मिश्रा, शाम कौशल, चेतन भगत, विनोद दुआ, अनु मलिक, रोहित रॉय, रघु दीक्षित, वरुण ग्रोवर, विवेक अग्निहोत्री, गौरांग दोशी, सुहैल सेठ सहित तमाम और लोगों का नाम सामने आए थे.

Loading...