अक्षय कुमार की फिल्म केसरी का ट्रेलर र‍िलीज हो गया है. इस फिल्म में अक्षय कुमार एक योद्धा की भूमिका न‍िभाते नजर आ रहे हैं. अक्षय कुमार के अपोजिट परिणीति चोपड़ा हैं. मूवी पीरियड ड्रामा है. फिल्म के ट्रेलर से पहले इसके कई लुक र‍िलीज किए जा चुके हैं. केसरी की कहानी गिरीश कोहली और अनुराग सिंह ने मिलकर लिखी है.

फिल्म का ट्रेलर 3 मिनट का है. ज‍िसकी शुरुआत होती है अक्षय कुमार के डायलॉग से. वो कहते हैं, एक गोरे ने मुझसे कहा था कि तुम गुलाम हो, ह‍िंदुस्तान की मिट्टी से डरपोक पैदा होते हैं. आज जवाब देने का वक्त आ गया है. ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन द‍िखाया गया है. 21 सिख जवानों ने कैसे 10 हजार अफगानों से जंग लड़ी ये रोंगटे खड़े कर देने वाला है. ट्रेलर का बैकग्राउंड म्यूज‍िक जबरदस्त है.

जरुर पढ़ें:  Khatron Ke Khiladi 9: इस सिंगर को हराकर पुनीत पाठक बने विनर, ट्रॉफी के साथ मिला ये बड़ा इनाम

ये 1897 में सारागढ़ी की उस लड़ाई पर आधारित है जिसमें ब्रिटिश भारतीय सेना के 21 सिख जवानों ने 10 हजार अफगानी सैनिकों से लोहा लिया था. इसे इतिहास की सबसे मुश्किल लड़ाइयों में से एक माना जाता है.

21 मार्च, यह फिल्म होली के फेस्टिवल वीकेंड टाइम में र‍िलीज हो रही है. इसल‍िए फिल्म की बॉक्स ऑफ‍िस पर अच्छी कमाई की पूरी उम्मीद है.यह फिल्म अनुराग सिंह के निर्देशन में बनी है.केसरी को कई प्रोड्यूसर्स मिलकर बना रहे हैं. इनमें एक करण जौहर भी हैं.

 

अक्षय कुमार ने ट्रेलर र‍िलीज से पहले केसरी की कई झलक शेयर की थी. इनमें सिख जवानों-अफगानी सैनिकों का हुजूम नजर आया. साथ ही चमकती हुई तलवार और चक्रम को द‍िखाया गया था. इसे Glimpses of Kesari बताया गया है.

Loading...