मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से करीना के बाद अब मिनी मुंबई कहे जाने वाले इंदौर से कांग्रेस बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान को चुनाव लड़ाने की तैयारी में है. दरअसल राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद कांग्रेस लोकसभा चुनाव को जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. ऐसे में पार्टी ने ने अब इसकी तैयारीया भी शुरू कर दी हैं.

दरअसल, कांग्रेस प्रदेश सचिव राकेश यादव ने बयान दिया है कि सलमान के नाम पर कांग्रेस पार्टी में मंथन चल रहा है. प्रदेश सचिव का कहना है कि सलमान खान चुनाव लड़ेंगे तो इंदौर में युवाओं को फिल्म इंडस्ट्री का लाभ मिलेगा.
बता दें कि सलमान खान का जन्म इंदौर में ही हुआ था. उन्होंने अपने बचपन का काफी समय इंदौर में बिताया है. साथ ही सलमान समय-समय पर इंदौर आते-जाते भी रहे हैं और कई मौकों पर उन्होंने अपने इंदौर प्रेम को भी जाहिर किया है.

जरुर पढ़ें:  शो के दौरान शिल्पा के साथ हुआ प्रैंक, पति से तलाक तक पहुंची नौबत..


आब इसमें तो कोई दो राय नहीं है कि जिस किसी से भी सुपरस्टार सलमान खान का नाम जुड़ जाता है उसका हिट होना लगभग तय ही होता है. हालांकि इस पर अभी सलमान खान की ओर से कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है.
इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस और पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर खान की भी भोपाल से चुनाव लड़ने की चर्चा जोर पर थीं. करीना को भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट दिए जाने की चर्चा है. पार्टी के कुछ नेता ऐसा चाहते हैं और अपनी इच्छा हाईकमान राहुल गांधी को बता चुके हैं.


दरअसल, भोपाल के कुछ स्थानीय नेता बॉलीवुड की ग्लैमर गर्ल करीना को भोपाल से सांसद बनते देखना चाहते हैं. इन नेताओं ने करीना को भोपाल से टिकट देने की मांग हाईकमान तक पहुंचा दी है. इसके पीछे उनका तर्क यही है कि अगर भोपाल सीट बीजेपी से छीनना है तो ऐसा ही कोई चेहरा कांग्रेस को यहां से उतारना होगा. वैल, अब देखना ये होगा कि क्या इंदौर सीट से सल्मान खान चुनांव लड़ेंगे?

Loading...