तैमूर के स्कूल फंक्शन में 1500 की ड्रेस पहनकर पहुंची पटौदी खानदान की बहू करीना..

करीना कपूर खान यानी बेबो के फैशन सेन्स का तो हर कोई दीवाना है. बॉलिवुड से लेकर आम इंसान तक बेबो के ड्रेसिंग सेंस को काफी फॉलो करते हैं. कभी किसी अवार्ड फंक्शन में तो कभी रेड कार्पेट पर हर जगह करीना अपने जलवे बिखेरती नजर आती हैं. इसी कड़ी में पटौदी खानदान की बहू, करीना कपूर खान एक बार फिर अपनी आउटलुक के चलते हॉट टॉपिक बन गई है.

जी हां. करीना कपूर हाल ही में बेटे तैमूर के एनुअल फंक्शन में शामिल होने के लिए उनके स्कूल पहुंची थीं. जहां करीना के साथ सैफ अली खान भी थे। वहीं इस दौरान करीना स्काई ब्लू कलर का रैप राउंड पहनकर पहुंची थीं। जिसमें वो बहुत ही स्टनिंग लग रही थीं. साथ में करीना ने ब्लैक जूतियां कैरी की थी। वहीं सैफ पिंक कलर के पायजामे-कुर्ते में दिखे.

जरुर पढ़ें:  काला हिरण केस- सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम कोठारी को कोर्ट ने भेजा नोटिस.

इस दौरान करीना ने ब्लैक कलर का लेदर बैग कैरी किया था। जो कि उनके लुक पर और भी दमदार दिख रहा था. लेकिन अपने इस बैग और स्टाइलिश ड्रेस की कीमत सामने आते ही करीना और भी ज्यादा सुर्खियों में छा गई हैं.

दरअसल करीना ने जो ड्रेस पहनी है वो H&M ब्रांड की है. जिसकी कीमत सिर्फ 1500 रुपए है. जी हां सिर्फ 1500 रुपय. इसे आप भी आसानी से खरीद सकते हैं. वहीं करीना का ये छोटा सा बैग बहुत ज्यादा एक्सपेंसिव है. इस बैग में लड़कियां अपने मेकअप के सामान और फोन को आसानी से कैरी कर सकती हैं.

जरुर पढ़ें:  करिश्मा कपूर ने नहीं मानी बात तो मरवाए थप्पड़, फिजिकल टॉर्चर करते थे एक्स हसबैंड

करीना का ये बैग लेदर का है. इसमें गोल्ड-टोन मेटल का काम किया गया है. जो इसको एक्सपेंसिव बनाता है. ये बैग Hermes ब्रांड का है. जो एक्सपेंसिव बैग तैयार करता है. इस ब्रांड का सबसे सस्ता बैग ढाई लाख रुपए का होता है। और सबसे महंगा 6 लाख रुपय तक का. जी हां 6 लाख रुपय.

इतनी कीमत में तो कोई आम इंसान अपने लिए कोई लक्जरी कार या महंगी ज्वैलरी भी ले सकता है. लेकिन करीना आखिरकार हैं तो पटौदी खानदान की बहू,, और एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस भी तो उनके लिए इतना महंगी बैग खरीदना कोई बड़ी बात नहीं है. लेकिन करीना का 1500 रुपय की ड्रेस पहनकर तैमूर के स्कूल फंक्शन में जाना वाकई हैरान रपने वाली है.

Loading...