बीता साल बॉलीवुड के लिए शादियों का साल रहा, जिसमें प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण जैसे सितारों ने सात फेरे लिए थे. इन दो बिग फैट बॉलीवुड वेडिंग्स के चक्कर में कई सिनेमाप्रेमी दूसरे सितारों की शादियों पर उतना ध्यान नहीं दे पाए, जितना देना चाहिए था. ऐसी ही कुछ शादियों में से एक रही प्रतीक बब्बर और सान्या सागर की शादी, जिन्होंने हाल में ही एक-दूसरे को हमसफर माना है.

अब भले ही प्रतीक बब्बर और सान्या सागर की शादी उतनी चर्चा में न रही हो, जितनी रहनी चाहिए थी लेकिन इन दोनों की वैलेंटाइन तस्वीर ने लोगों के बीच तहलका मचाकर रख दिया है. प्रतीक बब्बर ने हाल में ही अपनी पत्नी सान्या के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों सेक्सी पोज देते नजर आ रहे है. प्रतीक और सान्या की इस तस्वीर को जो देख रहा है, वो इससे अपनी नजरें नहीं हटा पा रहा है.

जरुर पढ़ें:  दीपिका ने तोड़ी बरसों से चलती आ रही प्रथा, शादी के बाद रणवीर का बदला सरनेम

बता दें प्रतीक बब्बर और सान्या एक-दूसरे को लगभग एक दशक से जानते हैं लेकिन दोनों ने साल 2017 से एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. सान्या एक राजनीतिक परिवार से आती हैं और उनके पिता पवन सागर बीएसपी के नेता है. प्रतीक ने सान्या को बीते साल गोवा में प्रपोज किया था और शादी के लिए पूछा था. मुंबई मिरर से बात करते हुए प्रतीक बब्बर ने बताया था, ‘सान्या सबसे बेतरीन महिला हैं, जिनके साथ मैं अपनी जिंदगी गुजारना चाहूंगा. मुझे उनके साथ थोड़ा वक्त बिताने के बाद यह अहसास हो गया कि मुझे इन्हीं से शादी करना चाहिए.’

जरुर पढ़ें:  पुलवामा आतंकी हमला: 17 फरवरी को बॉलीवुड मनाएगा ब्लैक डे!

अगर प्रतीक बब्बर की प्रोफेशनल लाइफ की बात की जाए तो कुछ समय पहले वो टाइगर श्रॉफ के साथ ‘बागी 2’ में नजर आए थे और हाल में उनकी बेव सीरीज ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ रिलीज हुई है. इसके साथ-साथ वो जल्द ही नितीश तिवारी की ‘छिछोरे’ में नजर आएंगे.

Loading...