बॉलीवुड की देसी गर्ल अब विदेशी हो चुकी हैं. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जोधपुर के उम्मेद भवन में क्रिश्चियन और हिंदू रस्मों से शादी रचा चुके है. इस ग्रैंड वेडिंग की ऑफिशियल तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. हील ही में प्रियंका-निक की हिंदू वेडिंग की नई फोटोज सामने आई हैं. जिसमें कपल शादी की रस्मों को निभाते दिखाई दे रहे हैं.

इस तस्वीरों में प्रियंका खूबसूरत रूप में नजर आ रहा है. फोटो में रेड लहंगे में नजर आ रहीं प्रियंका जयमाला हाथ में लिए हुए हैं. इन तस्वीरों में प्रियंका का लुक काफी रॉयल है. वहीं निक के लुक की बात करें तो वे देसी अंदाज में नजर आ रहे हैं. उन्होंने शेरवानी पहनी हुई है जो उनके ऊपर काफी जंच रही है.

जरुर पढ़ें:  हीरोइन हुई प्रेग्नेंट, इसलिए जल्दबाज़ी में कर ली शादी, पहले MMS के बाद बनीं थीं सुर्खियां

प्रियंका और निक की ये फोटो फैमिली के साथ शेयर की गई है. इसमें दोनों कपल के परिवारवाले शामिल हैं. साथ ही क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई शादी की नई फोटो भी शेयर की गई है. जिसमें दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं.

बता दें कि रिसेप्शन दौरान प्रियंका से जब यह पूछा गया कि वे अपनी खुशी को 1 से 10 के पैमाने पर कितने अंक देंगी? जवाब में प्रियंका ने कहा, “मैं अपनी खुशी को 12 अंक दूंगी.” साथ ही शादी के बाद थकान होने की बात पर एक्ट्रेस ने कहा, ”यह जश्न मनाने का वक्त है, थकान का नहीं.”

जरुर पढ़ें:  बिग बॉग में होगी साउथ एक्ट्रेस की एन्ट्री, कर चुकी हैं चौंकाने वाले खुलासे

इन फोटोज में प्रियंका और निक की शानदार केमिस्ट्री नजर आ रही है. फोटो में कपल एक दूसरे से प्यार जताता नजर आ रहा हैं. इससे पहले प्रियंका और निक ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरों को पीपल नामक एक प्रसिद्ध मैग्जिन को कई करोड़ रुपए में बेच दिया था. उस मैगज़ीन ने सोशल मीडिया के जरिये इन तस्वीरों को जारी किया है. जिसमें दोनों बहुत ही खूबसूरत लग रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने क्रिश्चियन वेडिंग के दौरान जो सफेद रंग की ड्रेस पहनी हुई है इसे बनाने में 1826 घंटे लगे.

Loading...