अमेरिकी पॉर्न स्टार मिया खलीफा की तरफ से एक खुशखबरी सामने आई है, लेकिन उनकी इस खबर से कई फैंस का दिल टूट सकता है। अपनी हॉट अदाओं से लोगों नींद उड़ा देने वाली मिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वह अपने बॉयफ्रेंड रॉबर्ड सेंडबर्ग की गोद में बैठी नजर आ रही हैं। फोटो के कैप्शन में मिया ने लिखा- Vi är förlovade!!!!

मिया की इस फोटो में जिस बात ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा, वो है उनके हाथ में दिख रही अंगूठी. मिया ने जो कैप्शन में लिखा है वो भी स्वीडिश भाषा में लिखा है. और इसका मलतब है- We’re engaged. जी हां मीयां ने बॉयफ्रेंड रॉबर्ड सेंडबर्ग संग सगाई कर ली है.

जरुर पढ़ें:  शो से पहले मां बगलामुखी के दरबार में पहुंचे कपिल

जानकारी के लिए बता दें रॉबर्ट सेंडबर्ग पेशे से एक शेफ हैं और उन्होंने मिया को सगाई पर एक डायमंड रिंग दी है. रॉबर्ट सेंडबर्ग ने एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि-‘हम इस हफ्ते के आखिर में हम शिकागो गए और शानदार डिनर किया. मैंने मिया को प्रपोज किया और उसने कहा हां!’

जैसे ही मिया खलीफा और रॉबर्ट सेंडबर्ग ने सगाई की इस घोषणा की तो उसके बाद से ही सोशल मीड‍िया पर उन दोनों को बधाई मिलनी शुरू हो गई है. लेकिन मिया की सगाई से कई फैंस उदास भी नजर आ रहे हैं. दरअसल सभी को ऐसा डर है कि कही मिया खलीफा अब इंगेजमेंट के बाद कहीं पॉर्न इंडस्ट्री को अलविदा न कह दें.

जरुर पढ़ें:  विवादों में आयी अनुराग कश्यप की फिल्म मनमर्ज़ियाँ

बता दें कि मिया खलीफा आए दिन अपने इंस्टाग्राम अपने फोटो शेयर करती रहती हैं। मिया खलीफा के दुनिया के हर देश में फैंस हैं। उनकी सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग है..

 

 

Loading...