बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में निक जोनस संग शादी कर ली. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में क्रिश्चियन के बाद हिंदू रीती-रिवाज से भी शादी की थी.दोनों की शादी की पहली तस्वीर अब सामने आ चुकी है. जी हाँ हम आपको सबसे पहले ये एक्सक्लूसिव तस्वीरें दिखा रहे हैं। जिसमें प्रियंका किसी परी से कम नहीं लग रही है. तो वहीं निक जोनस का लुक भी देखने लायक है.

हिन्दू शादी में प्रियंका चोपड़ा ने रेड कलर का ग्लिटरी लहंगा,हाथों में रेड चूड़ा पहना वहीं निक ने रॉयल गॉल्ड कलर की शेरवानी.आप निक को देख सकते हैं वो सर से लेकर पैर तक पूरे देसी लग रहे हैं. सर पर पगड़ी पैरों में राजस्थानी जूती वाह! वाकई दोनों का ये लुक काबिल ए तारीफ है.

जरुर पढ़ें:  जेटली के निधन पर बॉलीवुड सेलेब्स स्तब्ध, जताया शोक

वहीं बात करें क्रिश्चियन शादी के लुक की तो इसमें भी दोनों बेहद अमेजिंग लग रहे हैं. प्रियंका वाइट नेट ब्राइडल ड्रेस में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं.वहीं निक भी ब्लैक कोट में डैशिंग जेंटलमैन लग रहे हैं. आप देख सकते हैं किस तरह निक प्रियंका के हाथ पर किस दे रहे हैं. इस कपल को देखकर यहीं लग रहा कि .ये कपल एक-दूसरे के लिए ही बने हों.

 

आपको बता दें पीपल मैगजीन ने अपनी मैगज़ीन के कवर फोटो पर प्रियंका और निक की शादी की तस्वीरों को छापा है.
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बरादारी लॉन में शादी की जो एक बहुत बड़ी जगह है. इस जगह की क्षमता 700-750 मेहमानों की है. इस लॉन के बैकड्रॉप में मेहरानगढ़ किला है. शादी के लिए ये जगह खूब मांग में है. गेस्ट को यहां गोअन खाना सर्व किया गया. खाने के लिए गोवा के जानेमाने केटरर्स को बुलाया गया था. बात करें हिन्दू शादी की तो वो उसके लिए 40 फीट ऊंचा मंडप बनाया गया.

जरुर पढ़ें:  फैन्स के लिए बड़ी खबर, ऋषी कपूर भारत लौटते ही कराएंगे रणबीर-आलिया की शादी

वहीं बात करें बता दे कि इससे पहले प्रियंका की संगीत सेरेमनी रखी गई जिसमें देश के सबसे बड़े कारोबारी मुकेश अंबानी अपने परिवार के साथ पहुंचे. इसके अलावा सलमान की बहन अर्पिता खान भी अपने बेटे आहिल के साथ प्रियंका के संगीत में पहुंची थी.


प्रियंका और निक जोनस की शादी में स्मार्टफोन इस्तेमाल करने की इजाजत नहीं थी. मेहमानों को अपना फोन फंक्शन के दौरान लाने से मना किया गया था और स्टाफ को फिलहाल साधारण फोन इस्तेमाल के लिए कहा गया था. इनकी शादी की तस्वीरें लीक ना हो इसके कड़े इंतजाम किए गए थे. यही वजह रही कि इस शादी की अब तक कोई तस्वीर सामने नहीं आई थी.

Loading...