प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपने पेट डायना के साथ देखी जाती हैं. सोशल मीडिया पर प्रियंका की डायना के साथ कई तस्वीरें भी हैं लेकिन इन दिनों बॉलीवुड की देसी गर्ल की डायना काफी सुर्खियों में है जिसकी वजह पहले उसके जैकेट की कीमन बनी और अब उसका नया घर. जी हां, आप एक दम ठीक पढ़ रहे हैं. आजकल प्रियंका चोपड़ा अपने डॉगी डायना के साथ काफी समय बिता रही हैं. यहां तक कि प्रियंका ने डायना के लिए एक नया घर भी खरीद लिया है जिसकी कीमत लाखों में है.

अपने फेवरेट पेट डायना के साथ प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी पोस्ट की है. इस तस्वीर में प्रियंका डॉगी के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रही हैं. प्रियंका को अपने इस कुत्ते से काफी लगाव है और वह एक मां की तरह उसका ठंड में खास ख्याल रख रही हैं. प्रियंका ने अपने इस कुत्ते के साथ तस्वीर शेयर की है जिसमें वह एक बैग के अंदर बैठा हुआ नजर आ रहा है. कहा जा रहा है इस ट्रेवल होम बॉक्स की कीमत करीब 2 लाख रुपए है.

जरुर पढ़ें:  दीपिका कक्कड़ को मिली एसिड अटैक की धमकी, बिग बॉस के इस सदस्य ने किया सपोर्ट!

इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा – ‘धन्यवाद मीमी डायना के नए घर के लिए जो कि ट्रेवल होम है. वह अब इसे छोड़ना नहीं चाहती.’ इससे पहले प्रियंका अपने डॉगी के लिए जैकेट लेकर आई थीं जिसकी कीमत चर्चा का विषय रही. प्रियंका ठंड से बचाने के लिए डॉगी के लिए मॉनक्लिर हुडी जैकेट लेकर आई थीं. खबरों के मुताबिक प्रियंका के डॉगी की जैकेट की कीमत 36 हजार रुपए बताई गई थी.

मोनक्लिर इटली का स्टाइलिश ब्रांड है. प्रियंका ने डॉग को जैकेट पहनाते हुए कई तस्वीर शेयर की थी. इन तस्वीरों को काफी पसंद किया गया. आपको बता दें, प्रियंका चोपड़ा परिवार के साथ नए साल का जश्न स्विटजरलैंड में मनाया था. इसके बाद लॉस एंजेलिस वापस लौट आई हैं. इन दिनों वह अपने पहले ओरिजन यूट्यूब सीरीज के काम में लगी हैं और डॉगी के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं.

जरुर पढ़ें:  फ्लॉप होने के डर से करते हैं ये एक्टर अजीब काम, कप‍िल के शो में हुआ खुलासा

निक से शादी के कुछ वक्त बाद ही प्रियंका विदेश चली गई थीं. काम की बात करें तो शादी से पहले प्रियंका चोपड़ा ‘द स्काई इज पिंक’ की कुछ हिस्से की शूटिंग कर चुकी हैं. यह शूटिंग दिल्ली के चांदनी चौक में भी हुई. इस फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म को सोनाली बोस डायरेक्ट कर रही हैं.

Loading...