हाल ही में हुए एयर- स्ट्राइक के बाद से पूरे देश में भारतीय वायू सोना की जयजय कार हो रही है. चारो ओर भारतीय सेना की इस जीत का डंका बज रहा है. 14 फरवरी को हुए पुलावामा आतंकी हमले में हमारे देश के करीब 44 जवान शहीद हो गए थे. जिसके बाद से पूरे भारत की जुबान पर केवल एक ही बात थी और वो थी पाकिस्तान से शहीद जवानो की शहादत का बदला.


26 फरवरी को भारत ने पाकिस्तान में एयर- स्ट्राइक कर करीब 300 पाकिस्तानी आतंकवादियों को मार गिराया था. जिसके बाद से पूरा देश खुशी से झूम रहा है. चारो ओर इस जीत का जश्न मनाया जा रहा है. सभी हिन्दुस्तानी अपने अपने तरीके से भारतीय सैनिको को बधाई दे रहे हैं. फिर चाहे वो कोई आम आदमी हो या बड़ा सेलिब्रिटी.

जरुर पढ़ें:  इलियाना की किसिंग फोटो सोशल मीडिया पर मचा रही है धमाल

अब ऐसे में हरियाणा की फेमस डांसर जो कि आज सभी नौजवानों की दिल की धड़कन बन चुकि है. वो भी भारतीय सैनिकों को बधाई देने में पीछे नही रही. जी हां हम बात कर रहे हैं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की. हरयाणवी क्वीन सपना चौधरी ने अपने इंसटाग्राम अकाउंट पर एक फोटा शेयर की है.  जिसमे वो भारतीय सेना के जवानों को सलामी देती हुई नजर रही हैं.  अपने इंसटाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई इस फोटो में सपना एक कार के उपर वाइट पेंट और ग्रीन टॉप पहन कर जय हिंद करती हुई नजर आ रही हैं. वही सपना के फैन्स ने भी सपना की इस फोटो पर जमकर भारत माता की जय के नारे लगाए. आपको बता दें कि सपना चौधरी ने इससे पहले भी अपने इंसटाग्राम पोस्ट के जरिए पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए देश के जवानों के लिए संवेदना जताई थी.

जरुर पढ़ें:  क्या आप जानते हैं RK स्टूडियो के बारे में ये बातें?

वही फिलहाल हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अब बॉलिवुड में भी एंटरी लो चुकि. आपको बता दें कि सपना ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है.

 

Loading...