अपने कंट्रोवर्शियल बयानों से आए दिन सुर्खियों में छाई रहने वालीं, ड्रामा क्वीन राखी सावंत का आज 40वां जन्मदिन है. राखी जब चाहे, जो चाहे बोल देती हैं खासकर कैमरा देखते ही राखी और भी ज्यादा मुंहफट बन जाती हैं. जी हाँ राखी की कंट्रोवर्सीज के बारे में तो आपने खूब सुना होगा लेकिन शायद ही आप उनके बचपन से वाकिफ हो. तो आज हम आपको उनकी लाइफ से जुड़े कुछ अनसुने और दिलचस्प किस्से बताते हैं.

Rakhi Sawant

दरअसल बोल्ड राखी बचपन में इतनी बोल्ड नहीं थीं.  राखी का बचपन बहुत की परेशानियों और डर में बीता है. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि आज फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बना चुकी और खूब स्टारडम बटोर चुकी राखी ने महज 10 साल में देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन के बेटे की शादी में वेट्रेस का काम किया थ.

जरुर पढ़ें:  टीवी की 'नागिन' विदेश में ऐसे कर रही हैं मस्ती, हॉट फोटोज़ ने उड़ाए सबके होश

जी हाँ बिजनेसमैन अनिल अंबानी और एक्ट्रेस टीना मुनीम की शादी में राखी ने मेहमानों को खाना सर्व किया था. केटरिंग के इस काम के लिए उन्हें हर रोज के 50 रुपये मिलते थे. और ऐसा काम कराने में क्या उनके परिवार की इज्जत पर ज़रा भी फर्क नहीं पड़ता था.यकीन करना मुश्किल है क्योकि आज राखी काफी मशहूर हो चुकी हैं. और आज वो  मुंबई के आलीशान बंगले में रहती हैं.

राखी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 11 साल की उम्र में जब राखी म्यूजिक सुनकर झूमने लगती थीं. उन्होने बचपन के दिनों में जब डांडिया डांस करने की जिद्द की थी तब उनकी मम्मी ने उनकी बाल काट दिए थे. बालों को ऐसे काटा था कि उन्हें देखने पर लग रहा था कि बालों को जला दिया गया है इतना ही नहीं इसी जिद्द के कारण उस रात राखी के मामा ने भी उन्हें हाथ बांधकर बहुत बुरी तरह मारा था.

जरुर पढ़ें:  न्यूयॉर्क से एक्टिंग सीखकर आया ये हीरो सबको पीछे छोड़ देगा?

राखी पूरे दिन आइने के सामने खड़ी होकर रोई थीं. उसी दिन राखी ने ये फैसला कर लिया था कि वो अपने परिवार और पूरी दुनिया के खिलाफ जाकर वही सारे काम करेंगी जो उनका करने का मन करेगा.

जीवन साथी की बात करें तो राखी ने अपनी शादी के लिए टीवी पर स्वंयवर भी रचा था. जहाँ उन्होंने कनाडा के बिजनेसमैन इलेश पारुजनवाला को अपने पार्टनर के तौर पर चुना था लेकिन ज्यादा समय तक वो उनके साथ नहीं रहीं.

और बात करें कंटोवर्सी की तो अभी पीएम मोदी की तस्वीरों की ड्रेस पहनना तो कभी बाबा रामदेव से शादी करने की इच्छा जताना राखी हमेशा से ही कुछ हटके करने की कोशिश करती हैं. देखते हैं आगे जाके राखी और क्या क्या बोलेगीं और क्या करेगीं.

जरुर पढ़ें:  रिलीज़ से पहले ही अमेरिका मे चमक उठी 'Tubelight'

बता दें हाल ही में रैस्लिंग रिंग में उनपर विदेशी रैस्लर ने डांस करते हुए अटैक किया जिसके कारण राखी हॉस्पिटल में एडमिट हो गईं थीं. लेकिन अब वो ठीक हैं. साथ ही राखी ने पिछले दिनों #MeToo पर तनुश्री पर दिए बयानों के बाद उनसे  माफी भी मांगी है. इस जन्मदिन पर हम उन्हें बधाई के साथ सफलता की दुआएं देते हैं.

Loading...