शोमैन राजकपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर के निधन के बाद से पूरा बॉलीवुड जगत सदमे में है. कृष्णा राज के अंतिम संस्कार में परिवार के लगभग सभी सदस्य पहुंचे थे. लेकिन ऋषि कपूर का परिवार अंतिम संस्कार पर नहीं पहुंचा था. केवल ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर शहानी ही अंतिमसंस्कार पर पहुंची थीं.

बता दें ऋषि कपूर का परिवार इन दिनों अमेरिका में हैं. कुछ दिन पहले ऋषि कपूर ने ट्वीट करके अपनी बीमारी के बारे में बताया था. इसके साथ ही उनके बेटे रणबीर कपूर भी अमेरिका में उनके साथ हैं. इसी कारण से ये तीनों कृष्णा राज कपूर के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंच सके. लेकिन ये कमी रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड आलिआ भट्ट ने पूरी की. आलिया रणबीर की दादी के अंतिमसंस्कार में पहुंची थीं.

जरुर पढ़ें:  आलिया की बहन के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे ये सेलिब्रिटीज, रेखा ने लूट ली महफिल

क्या आपको पता है यूएस में बैठे-बैठे ही रणबीर कपूर अपनी दादी की अंतिम क्रिया में शामिल जरूर हो गए. वो भी अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट की वजह से. जी हां, कृष्णा राज कपूर के निधन की सूचना मिलते ही आलिया फौरन करण जौहर और रणबीर के डायरेक्टर दोस्त के साथ उनके घर पहुंचीं और फोन के जरिए रणबीर को उनकी दादी के फ्यूनरल की पल-पल की खबर देती रहीं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में आलिया बार-बार अपने फोन से वीडियो कॉल करती नजर आ रही हैं.

 

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं की ये साफ नजर आ रहा है कि आलिया ने रणबीर को वीडियो कॉल के जरिए दादी का पूरा अंतिम संस्कार दिखाया। हालांकि, बाद में नेटवर्क प्रॉब्लम की वजह से फोन डिस्कनेक्ट हो गया। जिससे आलिया परेशान हो गई है. हालांकि, इस मुश्किल वक्त में उन्होंने रणबीर की बहन का पूरा साथ दिया. जो यहां पर अकेली थी. आलिया ने रणबीर की बहन रिद्धिमा साहनी का हाथ थामा हुआ था और पूरे वक्त उनके साथ रहीं.

जरुर पढ़ें:  तैमूर अली खान का साउथ अफ्रीका में दिखा क्यूट अंदाज, सैफ-करीना संग की घुड़सवारी देखिए Viral Photo

 

उनकी अंतिम यात्रा में भी सभी बड़े स्टार्स शामिल रहे. अमिताभ ने कृष्णा के पैर छूकर उन्हें विदाई दी. वहीं करीना कपूर के आंसू रुक नहीं रहे थे. कृष्णा की बेटी रीमा जैन की भी रोते हुए तस्वीरें आई थीं. मां कृष्णा की अर्थी के आगे-आगे बड़े बेटे रणधीर कपूर कलश लेकर चल रहे थे. करीना भी उनके साथ थीं.

 

बता दें कि कृष्णा ने 1946 में राज कपूर से शादी की थी. उनका असल नाम कृष्णा मल्होत्रा था और वो राज कपूर की कजिन लगती थीं. कृष्णा के पिता पृथ्वीराज कपूर के कजिन थे. कृष्णा का परिवार रीवा में रहता था.

जरुर पढ़ें:  OMG- ऑटो में नंगे बदन क्या कर रहे हैं रणबीर और कटरीना ?

Loading...