फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट चर्चा में रहते हैं. सलमान खान की राखी बहन श्वेता रोहिरा से तलाक के बाद पुलकित और यामी गौतम का अफेयर काफी सुर्खियों में रहा.

इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि पुलकित अब यामी को छोड़ किसी और एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं. यह हीरोइन कोई और नहीं बल्कि राजकुमार रॉव की आनस्क्रीन पत्नी है.

रिपोर्ट के मुताबिक पुलकित इन दिनों अपना ज्यादातर समय बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा के साथ बिता रहे हैं. दोनों अक्सर एक साथ देखे भी जा रहे हैं. इन बातों को अफवाह तब और मिली जब कृति पुलकित के जन्मदिन पर उन्हें सरप्राइज देने चेन्नई तक पहुंच गई थीं.

जरुर पढ़ें:  शिल्पा शिंदे ने हाथ मिलाया इस एक्टर से हाल ही में हुआ डिवोर्स, आखिर क्या है माजरा ?

वैसे तो कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने अपने रिश्ते को लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया है. हालांकि कुछ दिन पहले कृति पुलकित के निजी ट्रेनर से ट्रेनिंग लेते हुए भी स्पॉट हुई थीं.  आपको बता दें, पुलकित और यामी गौतम का रिश्ता फिल्म ‘सनम रे’ के दौरान दोनों का रिश्ता शुरू हआ था. इसके बाद फिल्म ‘काबिल’ के दौरान उनके रिश्ते में दरार की खबरें आने लगीं.

कहा जाता है कि यामी के माता-पिता इस रिश्ते से खुश नहीं थे. वो नहीं चाहते थे कि यामी किसी शादीशुदा मर्द के साथ रिश्ता रखें. पुलकित और श्वेता की शादी साल 2014 में गोवा में हुई थी. श्वेता से तलाक के बाद सलमान पुलकित से काफी नाराज हैं. यहां तक कि पुलकित को बड़े बजट की फिल्में मिलना भी बंद हो गई है.

जरुर पढ़ें:  रैंप पर गिरते गिरते बचीं यामी गौतम, फिर दिया यह बयान जिसे हर मॉडल रखेगी याद

खबरों की मानें तो दोनों के बीच तलाक की वजह पुलकित सम्राट का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर बताया गया था. पुलकित सम्राट ने ‘बिट्टू बॉस’ फिल्म के करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद साल 2013 में आई ‘फुकरे’ फिल्म से उन्हें पहचान मिली. इसके बाद पुलकित कई फिल्मों में नजर आए. इन फिल्मों में ‘डॉली की डॉली’, ‘बंगिस्तान’, ‘सनम रे’, ‘फुकरे रिटर्न्स’ और ‘वीरे दी वेडिंग’ फिल्म शामिल है.

Loading...