दराबाद: बॉलीवुड के दबंग, सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ का सभी को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म को सिनेमाघरों में पहुंचने में तो अभी काफी टाइम है. इसीलिए सलमान की झलक दिखाता फिल्म का टीजर फैंस के लिए रिलीज कर दिया गया है.1 मिनट 26 सेकेंड के टीजर में सलमान खान एक दमदार डायलॉग के साथ खुद को इंट्रोड्यूस कराते नज़र आ रहे हैं.

वह सिंगल लाइनर डायलॉग में कहते हैं, ‘अक्सर लोग मुझसे पूछते हैं कि मेरा सरनेम क्या है, जाति क्या है, धर्म क्या है… और मैं उनसे मुस्कुरा कर कहता हूं कि इस देश के नाम पर मेरे बाबूजी ने मेरा नाम भारत रखा. अब इतने बड़े नाम के आगे जाति, धर्म, सरनेम लगाकर न तो अपना न ही, इस देश का मान कम कर सकता हूं.यह डायलॉग जितना जानदार है उतनी ही धांसू सलमान की एंट्री और उनका लुक है. इस डायलॉग के बाद सलमान बाइक लेकर स्टंट करते हुए आग के घेरे में से बाहर निकलते भी दिखाई दिए. क्योंकि फिल्म की कहानी आजादी के वक्त की है और शायद इसीलिए मेकर्स ने फिल्म के टीज़र को गणतंत्र दिवस के एक दिन पहले रिलीज़ किया है. फिल्म में भले ही और भी कलाकार हों, लेकिन टीजर में सिर्फ सलमान को ही जगह दी गई है.

जरुर पढ़ें:  काला हिरण केस- सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम कोठारी को कोर्ट ने भेजा नोटिस.

सलमान ने अपनी फिल्म ‘भारत’ के टीजर रिलीज की जानकारी सोशल मीडिया अकाउंट् पर दी. उन्होंने लिखा, ‘एक व्यक्ति और राष्ट्र की यात्रा एक साथ, यहां है ‘भारत’

Loading...