सपना चौधरी ने दोस्त को बनाया बॉयफ्रेंड, विडियो के जरिए किया प्यार का इज़हार

अपने धमाकेदार डांस के लिए जानी जानें वाली सपना चौधरी आज कई दिलों की धड़कन बन चुकि हैं. सपना ने अपने डांस से ना सिर्फ हरियाणा में बल्‍कि पूरे देश के लोगों को अपना दिवाना बना रखा है. वो हरियाणवी में नहीं बल्‍कि भोजपुरी और पंजाबी सिनेमा में भी काफी तहलका मचा रही हैं. सपना खुद तो जबरदस्त डांसर हैं ही साथ ही अपने जोरदार डांस से दर्शकों को भी थिरकने को मजबूर कर देती हैं.


सपना चौधरी आज कल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी है. वो अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने डांस परफॉर्मेंस का वीडियो भी डालती हैं. इसी के साथ आज कल सपना ‘टिक टॉक’ वीडियो भी बनाने लगी हैं. जो कि उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है. हाल ही में सपना ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसको लेकर एक बार फिर वो सुर्खियों में छा गई है. जी हां सपना के इस विडियो में वो एक लड़के को प्रपोज करती हुई नजर आ रही है. दरअसल अपनी इस टिकटॉक विडियो में सपना आई लव यू कहती हुई नजर आ रही हैं.
विडियो में उन्‍होंने उस फ्रेंड को बॉयफ्रेंड बना लिया है. और वो ये कहती हुई देखी जा रही हैं कि इस बार फ्रेंड को बॉयफ्रेंड से रिप्‍लेस कर दे.

 

View this post on Instagram

 

#tiktok video 😍😍😍 @itssapnachoudhary @karan.mirza @shivani.attri.9887 #sapnachoudhary #sapnachaudhary

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on

सपना चौधरी का ये वीडियो लोग बार बार देख रहे हैं. इस वीडियो में उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. उनका ये वीडियो तेजी से वायरल भी हो रहा है. बता दें कि सपना चौधरी को एक्‍टिंग से ज्‍यादा स्‍टेज पर डांस करना ज्‍यादा पसंद है. उन्‍होने छोटी उम्र से ही स्‍टेज प्रोग्राम शुरू किए और आज वह हर‍ियाणा ही नहीं द‍िल्‍ली, यूपी, मप्र और बिहार में अपने प्रोग्राम करती हैं. हाल ही में सपना ने फिल्‍म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ के साथ बॉलिवुड़ में डेब्यू किया. इस फिल्म में वो आईपीएस के रोल में नजर आई हैं.

जरुर पढ़ें:  सांसे थाम लीजिए, जल्द सलमान खान के साथ इस एक्टर का होगा ‘दबंग 3’ में आमना-सामना!
Loading...