सपना चौधरी एक ऐसा नाम है जिसे ना सिर्फ अपने हरियाणवी ठुमकों के लिए बल्कि भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपने स्वैग के चलते जाना जाता है. सोशल मीडिया पर भी देसी सपना चौधरी की दीवानगी भरपूर देखने को मिलती है. सपना का कोई भी नया वीडियो आते ही इंटरनेट पर कुछ ही मिनटों में सनसनी मचा जाता हैं. हाल ही में सपना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो जख्मी हालत में नजर आ रही हैं और उनके माथे से खून बह रहा है. अखिर क्या है इस वीडियो का सच चलिए आपको बताते हैं.

बता दें कि इस वायरल वीडियो में सपना किसी गाड़ी में बैठी हुईं है और उनके बैकग्राउंड में म्यूजिक बज रहा है. जिससे ये अंदाज लगाया जा सकता है कि ये किसी म्यूजिक वीडियो या फिर किसी फिल्म के गाने का सीन हो सकता है. अगर आप सपना की फिल्म को लेकर किसी कनफ्यूजन में हैं तो आपको बता दें कि जल्द ही सपना एक्टिंग डेब्यू करने वाली हैं. बॉलीवुड फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट’ से सपना अपने करियर की शुरुआत करेंगी.

जरुर पढ़ें:  क्या आपको #MeToo कैंपेन का नुकसान पता है?

बता दें कि अब तक सपना म्यूजिक वीडियोज में एक्टिंग करती नजर आई हैं. लेकिन सपना चौधरी के लिए किसी फिल्म में काम करने का ये पहला एक्सपीरिंयस होगा.

Loading...