बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट सपना चौधरी हरियाणा से निकलकर अब पूरे देश के अलग-अलग शहरों में शो कर रही हैं. भारत के अलावा सपना चौधरी अब नेपाल में भी शो कर रही हैं. शनिवार को डांसर और सिंगर सपना चौधरी मध्‍यप्रदेश के भोपाल पहुंची थी. इस इवेंट की फोटो सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

सोशल मीडिया पर सपना ने अलग-अलग फोटो शेयर की है. इस फोटो में सपना चौधरी जहां फैन्स के साथ सेल्फी ले रही हैं. वहीं, दूसरी फोटो में सपना चौधरी स्टेज पर ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं. वहीं, एक फोटो में सपना हाथ जोड़कर अपने फैन्स का धन्यवाद कर रही हैं.

जरुर पढ़ें:  खूबसूरत शैलजा की खौफनाक मौत की पूरी कहानी, मेजर हांडा की करतूतों का काला चिट्ठा

सपना ने सोशल मीडिया पर लिखा- सपना चौधरी की भोपाल में पहली लाइव परफॉर्मेंस की एक झलक. काफी एनर्जी और बेहतरीन मैनेजमेंट टीम. शुक्रिया भोपाल! आपको बता दें कि सपना ने होशंगाबाद रोड स्थित वृंदावन गार्डन में लाइव कॉन्सर्ट किया और जमकर ठुमके लगाए थे.

सपना चौधरी वेलेंटाइन डे के दिन बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. सपना की पहली फिल्म का नाम दोस्ती के साइड इफेक्ट्स है. इस फिल्म के अभी तक दो गाने रिलीज हो चुके हैं. ये गाने हैं- ट्रिंग-ट्रिंग और फट्टे फाड़ के. फट्टे फाड़ के में सपना चौधरी सूट-सलवार में नहीं बल्कि जींस टॉप में डांस करती नजर आ रही हैं.

जरुर पढ़ें:  विवादों में आयी अनुराग कश्यप की फिल्म मनमर्ज़ियाँ

ट्रिंग-ट्रिंग गाने में सपना चौधरी ब्लू कलर की ट्रांस्पेरेंट ड्रेस में दिख रही हैं. वहीं, उनके घुंघराले बाल काफी सुंदर लग रहे हैं. ये फिल्म 8 फरवरी को रिलीज हो रहे हैं. सपना के फैन्स भी पहली बार फिल्म में उन्हें एक्टिंग करते हुए देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ में सपना चौधरी के अलावा विक्रांत आनंद, जुबेर खान और अंजु जाधव भी हैं.

Loading...