डांसिंग सेंसेशन डांसर सपना चौधरी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. सपना जल्द ही फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट’ में नजर आने वाली हैं. हाल ही में सपना चौधरी ने फिल्म का टीजर भी जारी कर दिया है. ये फिल्म इस बात का सबूत है कि सपना सिर्फ अच्छे ठुमके ही नहीं लगाती बल्कि अच्छी एक्टिंग भी करती है.

 

बता दें कि इस फिल्म में सपना एक धाकड़ पुलिसवाली बनी हैं. दोस्ती पर आधारित इस फिल्म में सपना ने गजब की एक्टिंग की है. टीजर में सपना के चश्मे के बदलते रंग ये बात रहे हैं कि सपना इस फिल्म में कॉमेडी भी करने वाली है.

जरुर पढ़ें:  सपना चौधरी की फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' का ट्रेलर हुआ रिलीज

फिल्म के टीजर को देखने से ऐसा लगता है कि फिल्म में सपना चौधरी के बचपन की कहानियों के कुछ हिस्सों को भी दिखाया गया है. सपना चौधरी के प्रशंसकों को फिल्म में सपना का जबरदस्त अंदाज देखने को मिलेगा. साथ ही टीजर में सपना पुलिस की वर्दी और हाथ में बंदूक लेकर गुंड़ों के छक्के छुड़ाती हुई नजर आ रही हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में चार दोस्तों की कहानी दिखाई गई है. जो सभी अपनी जिंदगी में कुछ करना चाहते हैं लेकिन जिंदगी इन्हें कहीं और लेकर जाती है. ये फिल्म 14 दिसंबर को रिलीज होगी.

जरुर पढ़ें:  देवरानी-जेठानी होतीं सारा अली खान और जाह्नवी कपूर?

बता दें कि सपना के साथ इस फिल्म में विक्रांत आनंद, टीवी एक्टर जुबैर खान और ‘कसौटी जिंदगी की’ फेम एक्ट्रेस अंजू जाधव भी नजर आएंगी. इस फिल्म को जोयाल डेनियल प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसके डायरेक्टर हादी अली हैं. सपना के डांस को तो अभी तक लोगों ने बहुत पसंद किया है. अब देखने वाली बात होगी कि ये फिल्म लोगों को कितनी पसंद आती हैं.

Loading...