शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना को लेकर कितने पजेसिव हैं, यह बात तो वह कई बार इंटरव्यूज में बता चुके हैं. हाल ही में शाहरुख खान ने अपनी बेटी को बताया कि कैसे उन्हें लड़कों से को दूर रहना चाहिए.

शाहरुख़ खान साबित कर चुके हैं कि बॉलिवुड में रोमांटिक रोल उनसे बेहतर कोई नहीं कर सकता. राज से लेकर राहुल तक फिल्मों में वह कई यादगार किरदार निभा चुके हैं. माना जाता है कि जब वह बाहें फैलाते हैं तो किसी भी लड़की को उनसे प्यार हो सकता है.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या शाहरुख़ खान असल जिंदगी में भी वैसा ही बिहेव करते हैं जैसा कि फिल्मों में उनके किरदार करते दिखाई देते हैं? इस बात पर शाहरुख ने बड़ा मजेदार जवाब दिया. उन्होंने बताया कि किसी रोमांस का सार ही यही है कि किसी खास वक्त पर किसी खास को यह फील कराया जाए. इसलिए अगर शाहरुख़ खान घर पर बाहें खोलकर अपनी पत्नी के सामने गाना गाने के लिए खड़े हो जाएं तो वह घर के बाहर निकाल देंगी.

जरुर पढ़ें:  फैन्स के लिए बड़ी खबर, ऋषी कपूर भारत लौटते ही कराएंगे रणबीर-आलिया की शादी

शाहरुख़ खान ने बताया की अगर कि बेटी सुहाना राहुल जैसे लड़के से मिले तो अच्छा नहीं लगेगा. उन्होंने बताया कि वह अपनी बेटी को बता चुके हैं कि अगर वह ऐसे लड़के से मिले जो कि उनसे कहे, ‘राहुल, नाम तो सुना ही होगा, इसका मतलब है कि वह स्टॉकर है और वह उसकी बात न सुने. अगर कोई लड़का पार्टी में उसे देखता रहे और कहे, ‘और पास और पास’ तो जाकर उसके पैर पर लात मार दो. इस तरह से शाहरुख़ खान ने अपनी बेटी सुहाना को यह सलाह दी की इस तरह से ऐसे लड़कों से बनाये दुरी.

Loading...