बैडमिंटन स्टार खिलाड़ी साइना नेहवाल पर बनने वाले बायोपिक फिल्म में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस श्रद्धा कपूर उनका किरदार निभाने वाली हैं। श्रद्धा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर फर्स्ट लुक को रिलीज कर दिया है। इस तस्वीर में वो बिल्कुल साइना जैसी दिख रही हैं। इस लुक को देखने के बाद माना जा रहा है कि ये फिल्म भी श्रद्धा कपूर की एक और शानदार फिल्म साबित होने वाली है।

बता दें, वह बैडमिंटन की बारीकियां सीखने में काफी समय से बिजी हैं। इसके लिए वो बैडमिंटन स्‍टार साइना नेहवाल के पास भी पहुंचीं। श्रद्धा कपूर इस समय ओलिंपिक खेलों और विश्‍व बैडमिंटन चैंपियनशिप की कांस्‍य पदक विजेता साइना नेहवाल के साथ काफी वक्त बिता रही हैं। इस दौरान वह न सिर्फ साइना से बैडमिंटन से जुड़ी जरूरी जानकारी हासिल कर रही हैं, बल्कि उनके जीवन से जुड़ी खास बातों को भी जानने की कोशिश कर रही हैं।

जरुर पढ़ें:  वैलेंटाइन्स डे पर टाइगर श्रॉफ के साथ इस एक्ट्रेस ने किया इजहारे इश्क !

दरअसल श्रद्धा चाहती हैं कि जब वो बायोपिक में साइना नेहवाल के किरदार को परदे पर उतारें, तो यह असलियत के बेहद नजदीक हो। इसलिए वो परदे पर साइना के किरदार को उतारने में कोई कसर बांकी नहीं छोड़ना चाहती हैं। श्रद्धा के साथ अपने बैडमिंटन के प्रैक्टिस सेशन की फोटो साइना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था।

साइना ने ट्वीट में लिखा, ‘बैडमिंटन प्रैक्टिस सेशन, गोपी सर, श्रद्धा कपूर और मैं’, साइना नेहवाल ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर भी श्रद्धा कपूर के साथ बैडमिंटन खेलने की मुद्रा में एक फोटो शेयर किया है।

गौरतलब है कि इन दिनों बॉलीवुड में खिलाड़ियों की जिंदगी पर बायोपिक बनाने का चलन बढ़ रहा है। इसी कड़ी में ‘फ्लाइंग सिख’ मिल्‍खा सिंह, बॉक्‍सर मैरीकॉम और पान सिंह तोमर फिल्‍म बन चुकी हैं।

जरुर पढ़ें:  कपिल शर्मा की शादी की रस्में हुई शुरू, देखें चूड़ा सेरेमनी की तस्वीरें

बता दें, इस फिल्म की शूटिंग 22 सितम्बर को शुरू हो गई है। वहीं इस फिल्म के फर्स्ट लुक को देखकर कहा जाए कि ये फिल्म आने वाली सुपरहिट फिल्म साबित होगी, तो ये गलत नहीं होगा। श्रद्धा इस फिल्म के अलावा बाहुबली स्टार प्रभास के साथ बड़ी फिल्म साहो की शूटिंग भी कर रही हैं।

Loading...