बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का दौर चल रहा है. अम्बानी की बेटी ईशा ,दीपिका, प्रियंका के बाद एक और एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंध गई. इसी बीच एक और एक्ट्रेस ने सात फेरे ले लिए हैं. जी हाँ मकड़ी फेम श्वेता बसु नेे अपने ब्वॉयफ्रेंड और फिल्ममेकर रोहित मित्तल संग 13 दिसंबर को सात फेरे लिए. श्वेता करीब 4 साल से रोहित मित्तल को डेट कर रही थीं.

टीवी एक्‍टर्स अदिति गुप्‍ता और पारुल चौधरी के बाद एक्‍ट्रेस श्‍वेता प्रसाद बासु ने भी गुपचुप बंगाली रीति-रिवाजों में अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी रचा ली है. श्‍वेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वेडिंग की फोटो शेयर की हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Basu Prasad (@shwetabasuprasad11) on

शादी की रस्में बंगाली रीति रिवाज से हुईं. जिसमें दोनों परिवार के करीबी सदस्य और दोस्त शामिल हुए. शादी के बाद श्वेता ने खुद सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कीं. जिसमें वो बंगाली वधू के रूप में नजर आ रही हैं. रेड कलर की साड़ी पहने श्वेता बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

बता दें कि श्‍वेता ने बॉलीवुड में बतौर चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट ‘मकड़ी’ फिल्‍म से एंट्री की थी. श्‍वेता का अपनी इस फिल्‍म के लिए 2002 में नेशनल अवार्ड भी मिला था.

जरुर पढ़ें:  अनुष्का विराट के बाद अब परिणीति चोपड़ा पर लट्टु हुए हार्दिक पांड्या

शादी के करीब एक हफ्ते बाद श्वेता रिसेप्शन पार्टी देंगी. बता दें शादी से पहले श्वेता ने बाली से तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें रोहित और दोस्तों के साथ उन्होंने बैचलर पार्टी एन्जॉय किया था.

श्वेता अनुराग कश्यप के प्रोडक्शन हाउस फैंटम फिल्म्स में स्क्रिप्ट कंसलटेंट के तौर पर डेढ़ साल तक काम कर चुकी हैं. कहा जाता है कि रोहित से श्वेता की पहली मुलाकात यही पर हुई थी. श्वेता बसु का नाम सेक्स रैकेट में भी आ चुका है. साल 2014 में हैदराबाद के बंजारा हिल्स में चल रहे सेक्स रैकेट में उनका नाम आया था.

Loading...