ऑनलाइन शॉपिंग करना किसको नहीं पसंद लेकिन कई बार सुना होगा या फिर एक्सपीरियंस भी किया होगा, कि आप ऑनलाइन वेबसाइट से मंगाते कुछ और हैं और आता कुछ और ही है. आप अपना आर्डर देखकर सोचते होगें खोदा पहाड़ निकली चुहिया.

जी हाँ ऐसा ही धोखा हुआ एक फिल्म स्टार के साथ भी. बता दें फिल्म स्टार कोई और नहीं बल्कि दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा हैं. दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ऑनलाइन शॉपिंग में धोखाधड़ी की शिकार हो गई हैं. सोनाक्षी ने मशहूर ऑनलाइन कंपनी अमेज़न से हेडफोन ऑर्डर किया था.

लेकिन डिलिवरी के बाद जैसे ही उन्होंने बॉक्स खोला तो बॉक्स में उन्हें ऐसी चीज मिली जिसे देखकर वो हैरान रह गई. इस बात की शिकायत सोनाक्षी ने सोशल मीडिया पर की, लेकिन इस पोस्ट के बाद उल्टा एक्ट्रेस को ही यूजर्स ने सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया.

जरुर पढ़ें:  दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा पर लगा 37 लाख की धोखाधड़ी का आरोप

दरअसल सोनाक्षी ने ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजॉन से बॉस कंपनी का हेडफोन ऑर्डर किया था. लेकिन डिलिवरी के बाद जैसे ही उन्होंने बॉक्स खोला तो बॉक्स में उन्हें लोहे का टुकड़ा मिला. सोनाक्षी ने इसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की है. सोनाक्षी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर लिखा कि वो खुद को ठगा महसूस कर रही है.

बता दें सोनाक्षी सिन्हा ने अपने ट्वीट के कैप्शन में लिखा कि किसी को ये लोहे का टुकड़ा 18,000 में चाहिए? परेशान होने की जरुरत नहीं ये अमेज़न नहीं मै सेल कर रही हूँ.

जरुर पढ़ें:  ऐश्वर्या राय के साथ हुआ कुछ ऐसा, कि मीडिया के सामने ही रोने लगी

सोनाक्षी के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई है. सोनाक्षी का ट्वीट चंद मिनटों में ही वायरल हो गया. सोनाक्षी के ट्वीट का अमेजॉन ने जवाब देते हुए कहा – ‘ये स्वीकार नहीं है और हम इसके लिए माफी मांगते हैं. कृपया पूरी जानकारी यहां शेयर करें. हम आपसे संपर्क करेंगे.’

 

इस ट्वीट के बाद सोनाक्षी को यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. किसी ने उनके करियर मज़ाक बनाया

  बता दें तो किसी ने पूछा यही निकला था कि फिर कुछ और?

 बता दें किसी ने उन्हें नेल्स काटने की एडवाइस दी

 

 तो किसी ने कहां कि बीजेपी ने ये गिफ्ट उनके पिता को दिया है.

जरुर पढ़ें:  हिना के आये बुरे दिन सलमान हुए गुस्सा, घर वालों ने लगाई फटकार

 

 

आपको बता दें तो किसी ने उनके थप्पड़ मारने वाले डायलॉग का यूज़ किया.

Loading...