देश के सबसे बड़े उद्योपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की आज शादी हो रही है. ईशा अंबानी की शादी में हजारों मेहमान आ रहे हैं. बॉलीवुड के सभी सितारों को भी शादी में बुलाया गया है. बता दें, ईशा की शादी से पहले महा आरती हो रही है और इसमें शामिल होने के लिए अमिताभ बच्चन, आमिर खान, मनीष मल्होत्रा, अनिल अंबानी, विधू विनोद चोपड़ा समेत कई सितारे पहुंचे हैं.

एंटीलिया में ईशा की शादी की रस्में शुरु हो गई है. बच्चन परिवार पहुंच चुका है. आज इस शादी में हजारों लोग शामिल होंगे. एक रिपोर्ट में ये कहा गया है कि, इनकी शादी में 10 करोड़ डॉलर यानि कि 723 करोड़ रुपये खर्च किए गए है. ऐसे में ये देश की सबसे मंहदी शादी हो रही है. जिसकी चर्चा देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी हो रही है.

जरुर पढ़ें:  'कॉफी विद करण' शो में पहली बार होने जा रहा है ये काम, जानें क्या है वो?

बता दें, शादी से पहले अंबानी परिवार और पीरामल परिवार ने 8 से 10 दिसंबर तक उदयपुर के होटल उदय विलास व सिटी पैलेस में ईशा-आनंद कि प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन रखा था जहां बॉलीवुड के कई सितारों ने जमकर डांस किया था.

ईशा की शादी की जबरदस्त तैयारी की गई है. मुंबई में हो रही इस रॉयल शादी में आज हजारों मेहमान पहुंचेगे. कियारा आडवाणी भी ईशा की शादी अटेंड करने पहुंची है. एंटीलिया की लॉबी में बैंड बाजे के साथ रस्मे चल रही हैं जिसमे अनंत और आकाश अंबानी घोड़े पर बैठे नजर आ रहे हैं.

Loading...