स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने भारतीय जवानों के लिए लिया बड़ा फैसला….

14 फरवरी को हुए पुलवामा आतंकी हमले से पूरा देश सदमे में था. आम इंसान हो या बॉलीवुड सेलेब्स सभी इस हमले के बाद से पाकिस्तान से बदले की मांग कर रहे थे. साथ ही हमले मे शहीद हुए जवानों के परिवार वालो के लिए संवेदनाएं जाहिर कर रहे थे. वहीं इस दुखद घड़ी में बॉलीवुड़ की कई बड़ी हसितियां भी सभी जवानों और उनके परिवार वालों की मदद के लिए सामने आए. वही अब भारत की स्वर कोकिला ने भी जवानों के लिए एक बड़ा फैसला लिया है।

जरुर पढ़ें:  अमूल ने कार्टून बना कर ईशा अंबानी और आनंद पीरामल को शादी की दी बधाईयां, देखें

दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान लता मंगेशकर ने कहा कि वो 24 अप्रैल को पिता दीनानाथ मंगेशकर की पुण्यतिथि के मौके पर आर्मी के जवानों के लिए 1 करोड़ रूपए दान करेंगी. साथ ही लता मंगेशकर ने ये भी कहा कि ‘बॉलीवुड से तमाम लोग हमेशा ही शहीद जवानों की मदद के लिए आगे आते रहे हैं’.

पाकिस्तान में की गई IAF स्ट्राइक पर लता मंगेशकर ने सेना के सम्मान में कही ये बातें.

बता दें कि भारतीय वायुसेना ने बीते 26 फरवरी को एलओसी पार कर बड़ी कार्रवाई की है. मिराज-2000 के 12 विमानों ने आतंकी कैंपों पर एक हजार किलो के बम गिराए. जिससे कि वहां मौजूद सभी आतंकी कैंप तबाह हो गए. और इस हमले में करीब 300 पाकिस्तानी आतंकवादी ढेर हो गए.
वही भारतीय सेना की इस बड़ी कार्रवाई पर महान गायिका लता मंगेशकर ने गर्व जताते हुए ट्वीट कर लिखा, जय हिंद…जय हिंद की सेना…

जरुर पढ़ें:  बिहार बोर्ड की वेबसाइट क्रैश, नतीजे घोषित होने में लगेगा समय..

Loading...