अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म बदला का पहला लुक सामने आ गया है. फिल्म के इस पहले लुक में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपने किरदार में नजर आ रहे है. इस नए लुक में अमिताभ बच्चन का चेहरा नहीं दिख रहा है. लेकिन इस तस्वीर में उनकी बैक साइट दिखाई दे रही है. साथ ही वो चलते हुए और अपने हाथ में बैग थामे हुए भी नजर आए.

सुजॉय घोष इसका निर्देशन करेंगे. अपनी इस फिल्म की जानकरी दर्शकों को देते हुए सुजॉय घोष ने खुद सोशल मीडिया पर इसका पहला लुक को शेयर किया है. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ सुजॉय घोष ने कैप्शन में 8 मार्च लिखा हुआ है. इसका मतलब यह है कि अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की यह फिल्म 8 मार्च को रिलीज होगी.

जरुर पढ़ें:  कंगाल हुई मल्लिका शेरावत, किराया नहीं चुकाने पर मकान मालिक ने किया बेघर

बता दें, बदला की कहानी को लेकर कुछ ज्यादा पता नहीं चल पाया है लेकिन कहा जा रहा है कि सुजॉय घोष की यह फिल्म जबरदस्त एक्शन से भरपूर क्राइम थ्रिलर होगी. इस फिल्म को सुनीर खेत्रपाल प्रोड्यूस करेंगे. दस साल पहले सुजॉय घोष ने इस फिल्म की कहानी लिखी थी . उनको अपने इस फिल्म का टायटल बदला रखना था लेकिन उनको यह नाम नहीं मिल रहा था . लेकिन अब जब यह नाम मिल गया है तो उन्होंने इस फिल्म को लेकर भी काम शुरू कर दिया .

मिली जानकरी के मुताबिक, बदला की शूटिंग मुंबई से लेकर लंदन और स्कॉटलैंड में होगी. लंदन और स्कॉटलैंड में फिल्म को शूटिंग करने का एक महीने का शेड्यूल तैयार किया गया है. वैसे यह पहली बार नहीं है जब अमिताभ बच्चन सुजॉय घोष के साथ काम करेंगे. इससे पहले यह दोनों फिल्म अलादीन में काम किया था.

Loading...