काफी समय से छोटे पर्दे से दूर रहे एक्टर और कॉमेडियन कपिल शर्मा साल 2018 के आखिरी में काफी चर्चा में रहे है. बीते दिनों में उनकी शादी की खबरों ने काफी सुर्खियां बटोरीं. वहीं शनिवार को उनका ‘द कपिल शर्मा शो’ फिर से टीवी पर दिखाई दिया. इस बार ‘द कपिल शर्मा शो’ उनकी पिछले शो से ज्यादा अलग नहीं है.

बता दें, ‘द कपिल शर्मा शो’ के पहले एपिसोड में कपिल शर्मा काफी हौसला के साथ नजर आए. एक साल बाद पर्दे पर दिखने के बाद भी कपिल शर्मा के अंदाज और शो में कुछ खास बदलाव नहीं आया है. वह अपने पुराने अंदाज में ही दर्शकों को हंसाते नजर आए. शो में ज्यादा बदलाव नहीं किए गए है. बस कुछ पुराने चेहरों की जगह नए चेहरे देखने को मिले हैं.

जरुर पढ़ें:  सोनम की शादी में खास थी ये रस्म, श्रीदेवी की बेटियों के साथ किया था ये काम

‘द कपिल शर्मा शो’ में सुनिल ग्रोवर, उपासना सिंह और अली असगर नजर नहीं आए, लेकिन कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह की जोड़ी ने कपिल का हाथ थामा. कपिल की पूरी टीम की बात की जाए तो उनकी इस कॉमेडी टीम में चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा, भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती और कृष्णा अभिषेक हैं.

‘द कपिल शर्मा शो’ के पहले एपिसोड में कृष्णा अभिषेक पर्दे पर थोड़ी देर के लिए आये. लेकिन वह जितनी देर तक रहे उतनी देर तक दर्शकों को खूब हंसाया. वहीं भारती सिंह का भी किरदार काफी मजबूत नजर आया.
शनिवार को ‘द कपिल शर्मा शो’ के पहले एपिसोड में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी बतौर गेस्ट के तौर पर नजर आए. यह दोनों अपनी फिल्म ‘सिंबा’ के प्रमोशन के लिए आए हुए थे. सभी ने मिलकर कपिल के शो में काफी मस्ती की.

जरुर पढ़ें:  अरबाज के शो 'पिंच' में पहुंची करीना कपूर खान, मलाइका पर अरबाज से पूछा सवाल

वहीं हमेशा की तरह इस बार भी शो के परमानेंट गेस्ट के रूप में नवजोत सिंह सिद्धू ही हैं. कुल मिलाकर देखा जाए तो कपिल एक बार फिर से अपने पुरानी रंग में पर्दे पर वापस लौटे हैं. अब देखना होगा की दर्शकों को कपिल शर्मा की ये नई टीम कितना पसंद आती हैं.

Loading...