दीपिका पादुकोण के फैन्स दुनियाभर में मौजूद हैं. उनके नाम से अलग-अलग देशों में फैन क्लब भी चलाए जाते हैं. सोशल मीडिया पर भी उनके कई फैन पेज हैं. लेकिन यह तो शायद किसी ने नहीं सोचा होगा कि दीपिका पादुकोण किसी पराठा थाली या डोसा का नाम भी हो सकता है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर दो जगहों के मेन्यू कार्ड के फोटो वायरल हो रहे हैं. जिसमें दीपिका पादुकोण के नाम की डिशिज़ दिखाई दे रही हैं. जिसकी कीमत आपको हैरान कर सकती है.

बता दें, एक फोटो अमेरिका के टेक्सस में ऑस्टिन प्रांत का है, जहां पर डोसा लैब्स नाम के रेस्ट्रॉन्ट में दीपिका पादुकोण के नाम का डोसा बेचा जा रहा है. डोसा की लिस्ट में अलग-अलग तरह की वरायटी का जिक्र है जिसमें से एक दीपिका पादुकोण है. इस डोसे में ग्राहकों को दुनिया की सबसे तीखी मिर्च गोस्ट चिली और आलू मिक्स का स्वाद मिलता है. इसकी कीमत मेन्यू में 10 डॉलर लिखी गई है. यानी भारतीय मुद्रा के अनुसार इसकी कीमत करीब 700 रुपये है.

जरुर पढ़ें:  आखिर क्यो कह रहे है, सलमान खुद को ट्यूबलाइट

वहीं पुणे के एक रेस्ट्रॉन्ट में तो दीपिका पादुकोण के नाम की पूरी थाली मौजूद है. जी हां मेन्यू कार्ड में थाली का नाम ‘दीपिका पादुकोण पराठा थाली’ लिखा है. जिसमें ग्राहक सब्जी, राजमा-छोले, दाल मखनी, रोटी, चावल, सलाद, पापड़, स्वीट डिश जैसे कई जायके ले सकते हैं. जिसके लिए ग्राहक को 600 रुपये की नकद रकम चुकानी होगी.

वैसे इस रेस्ट्रॉन्ट का पूरा मेन्यू ही खास है क्योंकि इसमें किसी भी थाली का नाम नॉर्मल नहीं है. वायरल हुए मेन्यू की फोटो में, भगत सिंह, युवराज सिंह, सचिन तेंदुलकर, अक्षय कुमार, यो यो हनी सिंह जैसे सितारों के नाम की थाली के नाम भी शामिल हैं. लेकिन सबसे महंगी थाली दारा सिंह, बाहुबली और माधुरी दीक्षित के नाम पर है, जिसकी कीमत दो हज़ार चार सौ रुपये लिखी हुई है.

जरुर पढ़ें:  क्या बिग बॉस सीजन-11 के विनर होंगे, विकास गुप्ता? सोशल मीडिया कर रहा है तारीफ

अपने नाम पर रखे इन डिशिज़ के नाम को सुकर खुद दिपिका पादुकोण भी फूली नहीं समा रही हैं. हाल ही में दिपिका ने एक फनी ट्वीट किया है, जो न्यू ईयर के इस मौके पर फैंस को क्रेजी कर रहा है. बता दें, दीपिका पादुकोण ने अपने ट्विटर पर इस मैन्यु की एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है ”क्या शानदार तरीका है नए साल की शुरुआत करने का… नया साल मुबारक हो.”

वहीं रणवीर सिंग ने भी इस मैन्यू की तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाया और कैप्शन में लिखा- ”इसे मैं खाऊंगा.” वैल भले ही इस दीपिका पर सिर्फ रणवीर सिंग का ही हक हो, लेकिन दीपिका के नाम की इन डिशिज़ पर तो सबका हक है.

Loading...