तमन्‍ना भाटिया ने हिंदी, तमिल और तेलूगू फिल्‍म इंडस्‍ट्री में अपने दमदार अभिनय से एक अच्‍छा-खास फैन बेस बनाया है. उन्‍होंने बाहुबली, अयान और वीरम जैसी फिल्‍मों में काम करके अपनी एक अलग पहचान बनाई है. हालांकि अपने प्रोफेशनल लाईफ से हटकर तमन्‍ना भाटिया ने अपने रिलेशनशिप को चलते भी खासा सुर्खियों बटोरी हैं. एक वक्‍त तमन्‍ना भाटिया और भारतीय क्रिकेट कप्‍तान विराट कोहली की डेटिंग की अफवाहें चर्चा का केंद्र बनी थीं. दोनों ने साल 2012 में एक मोबाइल एड में काम किया था.

इस एड के बाद ही दोनों के अफेयर की अफवाहों ने जोर पकड़ा था. हालांकि विराट कोहली और तमन्‍ना भाटिया ने ऐसी खबरों पर कोई टिप्‍पणी नहीं की थी. हाल ही में एक इंटरव्‍यू में तमन्‍ना ने विराट संग डेटिंग की अफवाहों पर अपनी सफाई दी है.

जरुर पढ़ें:  पैरेंट्स से ग्रैंडपेरेंट बनेगें ये स्टार, जानिए

फिल्‍मफेयर को दिये एक इंटरव्‍यू में तमन्‍ना भाटिया ने बताया कि उस एड के बाद वह कभी विराट कोहली से मिली ही नहीं. उन्‍होंने कहा,’ मेरे ख्‍याल से उस विज्ञापन में विराट कोहली और मैंने एकसाथ सिर्फ चार शब्‍द कहे थे. बस. इसके बाद मेरी उनसे कभी मुलाकात ही नहीं हुई.’

उन्‍होंने आगे कहा,’ मगर मैं इतना जरूर कहना चाहूंगी कि जिन एक्‍टर्स के साथ हम काम कर चुके हैं उनसे से विराट सबसे बेहतर हैं. उनके साथ काम करना घबराहट भरा था.’  दोनों ने साल 2012 में जिस विज्ञापन में काम किया  ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली 2’ में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकीं तमन्‍ना भाटिया कई फिल्‍मों में नजर आनेवाली हैं. उनके आनेवाली फिल्‍में  देवी 2, महालक्ष्मी,  साई रा नरसिम्हा रेड्डी और खामोशी है.

जरुर पढ़ें:  सलमान खान ने ठुकराई बोनी कपूर की 2 बिग बजट फिल्में वजह है अर्जुन कपूर!

 

 

 

 

Loading...