भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव और आम्रपाली की जोड़ी को दर्शक बहुत पसंद करते हैं। उन्हें उनके हर फिल्म में दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता है। इन दिनों दोनों की नई टिक टॉक वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इस वीडियो में निरहुआ झाड़ू लगाते हुए और बर्तन धोते नजर आ रहे हैं।

निरहुआ मजबूरी में आम्रपाली के सारे काम को कर रहे हैं। दोनों स्टार अभिनित यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि ये जोड़ी ऐसी है कि इनकी हर फिल्म को दर्शन हाथों-हाथ लेते हैं और फिल्म या फिर गाने को हिट करा देते हैं।

 

View this post on Instagram

 

Isn’t he the cutest person we have ever seen ? 😍😘❤️ @dineshlalyadav 😘😘😘

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

वहीं इस वीडिया में अभिनेत्री आम्रपाली दुबे स्टाइलिश कपड़े पहनकर निरहुआ को ताने देते नजर आ रही हैं। वीडियो में दोनों स्टार्स समाज में प्रचलित दहेज प्रथा पर कमेंट कर रहे हैं। वीडियो में निरहुआ से आम्रपाली दुबे कहती हैं कि तुम घर में झाड़ू-पोछा और बर्तन माजना क्योंकि तुम्हें मैंने दहेज देकर खरीदा है।

जरुर पढ़ें:  शिल्पा शिंदे पर लगा सबसे बड़ा सट्टा, बिग बॉस के घर से बाहर हुए पुनीश।

लेकिन फिलहाल दोनों ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ में साथ नजर आने वाले हैं। यह फिल्म छठ के मौके पर रिलीज की जाएगी। ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ में आम्रपाली दुबे मराठी मुलगी के रोल में हैं। उनका गाना ‘चिकन बिरयानी चंपा की जवानी’ काफी वायरल हो रहा है।

Loading...