बॉलीवुड की देसी गर्ल और अमेरिकन सिंगर निक जोनास शादी के बंधन में बंध गए हैं. बता दें इस भारतीय शादी को विदेशी मेहमानों ने खूब एंजॉय किया. शादी की तस्वीरें तो अभी सोशल मीडिया पर नहीं आई हैं लेकिन संगीत और मेहंदी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया तहलका मचाया हुआ है.

जी हाँ प्रियंका की शादी पुरे हिन्दू रीति-रिवाज़ से हुई. बता दें शादी में जूता चुराई की रस्म भी हुई. जी हाँ निक की जूता चुराई की रस्म को उनकी साली परिणीति चोपड़ा ने अंजाम दिया.अब आप बहुत एक्साइटेड होगें ये जानने के लिए कि आखिर किसी सेलिब्रिटी को जूता चुराने के लिए कितने पैसे मिलते हैं.तो आपको बता दें ये रकम हज़ारों में नहीं बल्कि लाखों में है.जूता चुराने के बाद परिणीति ने निक से कितने रुपये मांगे? इस सवाल के जवाब का इंतजार सभी फैंस को है.

जरुर पढ़ें:  इस बड़ी फिल्म में किंग खान को इस एक्टर ने किया रिप्लेस,जानकर होगी हैरानी!


आपको बता दें निकयंका की शादी से पहले एक इंटरव्यू में परिणीति ने कहा था कि वो जीजू निक से जूता छुपाई के लिए 37 करोड़ रुपये मांगेंगी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, परिणीति ने निक को जूता वापस करने के लिए 5 लाख रुपये मांगें. बता दें बहन परणीति ने प्रियंका के संगीत में भी जमकर ठुमके लगाए थे.

Parineeti Chopra

बता दें जहां एक ओर निकयंका की शादी काफी रॉयल और ग्रैंड थी तो वहीँ ये शादी विवादों से भी घिरी हुई हुए है.जी हाँ कुछ लोग शादी में हुए तौर तरीकों पर सवाल उठा रहे हैं. शादी के दौरान जमकर आतिशबाजी हुई, लेकिन इस आतिशबाजी का विरोध भी हो रहा है. सोशल मीडिया पर निक और प्रियंका को ट्रोल किया जा रहा है.

जरुर पढ़ें:  CID शो बंद होने से पहले, उसकी ये दिलचस्प और हैरान करने वाली बातें जान लीजिए

साथ ही शादी में एक और बड़ी गलती हो गई. जी हां, इस गलती के बारे में जानवरों की देखभाल करने वाला संगठन पेटा (PETA- People for the Ethical Treatment of Animals) ने ट्विटर पर जानकारी दी है. दरअसल, प्रियंका की शादी शाही तरीके से जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में की गई थी, जहां शादी को शानदार बनाने के लिए हाथी और घोड़ों का इस्तेमाल किया गया था.

इसी बात पर PETA ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से प्रियंका और निक को मेंशन करते हुए लिखा, ‘प्रिय प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास. आपको शादी की बधाई, लेकिन हमें खेद हैं कि आपकी ये खुशी का दिन जानवरों के लिए अच्छा दिन नहीं बन पाया. अब लोग शादी में हाथी और घोड़ों का इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें कोड़ों से कंट्रोल किया जाता है.’ साथ ही PETA द्वारा एक वीडियो भी शेयर किया गया है, जिसमें बताया जा रहा कि किस तरह से घोड़ों और हाथियों शादी के दौरान कंट्रोल किया जाता है.

Loading...