नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की धुरंधर जोड़ी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal Yadav Nirahua) ने यूट्यूब (YouTube) पर एक बार फिर हंगामा बरपा दिया है.

दोनों की फिल्म सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद डिजिटल वर्ल्ड में भी धूम मचा रही है. निरहुआ एंटरटेनमेंट की फिल्म ‘बॉर्डर (Border)’ का जादू चल गया है. निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर फिल्म अपलोड होते ही वायरल हो गया और इसे एक दिन में 2.5 मिलियन व्यूज मिल गया।

भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म ‘बॉर्डर’ के निर्माता प्रवेश लाल यादव ने बताया कि लोग पूरी फिल्म का लुत्फ उठा रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं. बॉर्डर को डिजिटल प्लेटफॉम पर मिल रही भारी सफलता और दर्शकों के प्यार से अभिभूत जुबली स्टार निरहुआ ने दर्शकों के कंमेंट को खुद ही रिप्लाइ देना शुरु कर दिया है.

जरुर पढ़ें:  YouTube पर 10 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया गाना, आपने देखा क्या?

बता दें कि लेखक निर्देशक संतोष मिश्रा की फिल्म ‘बॉर्डर’ ने बिहार में बॉलीवुड के दिग्गज सलमान खान की ‘रेस 3’ को टक्कर दी थी. दोनों ही फिल्में ईद पर रिलीज हुई थीं. देशभक्ति पर आधारित फिल्म ‘बॉर्डर’ भव्यता और बजट के दृष्टिकोण से भोजपुरी की अब तक कि सबसे बड़ी फिल्म कही जाती है.

Loading...