ग्लैमर की दुनिया में खूबसूरत और जवान बने रहना बहुत जरूरी होता है. क्योंकि आपकी पहचान आपकी उम्र से नहीं बल्कि आपके ग्लैमरस लुक और हॉट फीगर से की जाती है. आपने कई बार देखा होगा कि कई ऐसी फेमस एक्ट्रेस और एक्टर हैं जो कि उम्र में तो काफी बड़े हैं लेकिन अपने लुक और फीगर के चलते उनका खुमार फैंस पर बढ़चढ़कर बोलता है. इसके लिए सेलेब्रिटीज क्या कुछ नहीं करते, वहीं कुछ फिटनेफ्रीक लोग ऐसे भी हैं जिन्हें देखकर उनकी बढ़ती उम्र का कोई अंदाजा भी नहीं लगाया सकता है. ऐसी ही एक स्टार मॉडल हैं पद्मा लक्ष्मी जो कि एक मॉडल होने के साथ-साथ फेमस होस्ट भी हैं. पद्मा हाल ही में जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं.

जरुर पढ़ें:  अलग अंदाज में नजर आई कृति सैनन-कार्तिक आर्यन की जोड़ी, इस दिन आउट होगा ट्रेलर!

वैसे देखा जाए तो उनका सुर्खियों में आना लाजमी भी था. उन्होंने काम ही कुछ ऐसा किया है. दरअसल पद्मा ने एक ऐसा शूट करवाया है जिसकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. वायरल तस्वीरों में पद्मा गजब की खूबसूरत भी दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों में आप उनके बोल्ड अंदाज को देख सकते हैं. तस्वीरों में पद्मा लक्ष्मी टॉपलेस होकर हॉट पोज देती नजर आ रही हैं. आप इनकी तस्वीरों को देखकर इनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकते हैं. तो आपको बता दें कि पद्मा 49 साल की हैं. जब से उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं तब से लोग इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. इन  तस्वीरों में पद्मा लक्ष्मी बाथटब में टॉपलेस होकर पोज देती नजर आ रही हैं.

जरुर पढ़ें:  ट्रोलर्स के निशाने पर फिर क्यों जायरा वसीम...

साथ ही इसके कैप्शन नें पद्मा ने लिखा है कि ‘जब आप 6 महीने तक सड़कों पर रहें और फाइनली आपको 1 मिनट का टाइम अपने लिए मिले’. पद्मा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है. पद्मा आम तौर पर भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. बीते दिनों भी पद्मा अपने एक खुलासे को लेकर काफी लैमलाइट में आई थी. उन्होंने अपने बयान में कहा था कि टीनएज में उनके साथ बॉयफ्रेंड ने उनके साथ रेप किया था. साथ ही उन्होंने बताया था कि वो उस वक्त डर गई थीं इसलिए एफआईआर दर्ज नहीं करा सकी थीं.

जरुर पढ़ें:  आम कैदियों के साथ रहेगी अभिनेत्री पायल रोहतगी, मूली-प्याज़ खाकर बिताएंगी जीवन

उन्होंने उन महिलाओं को सपोर्ट किया था जो ऐसे दौर से गुजर चुकी हैं. पद्मा के करियर की बात करें तो उन्होंने अपनी मॉडलिंग की शुरुआत 18 साल की उम्र से कर दी थी. उन्होंने साल 2003 में फिल्म ‘बूम’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उन्होंने जमकर बोल्ड सीन दिए थे. पद्मा ने 2004 में 28 की उम्र में 51 साल के उपन्यासकार सलमान रुश्दी से शादी कर ली थी. वहीं जुलाई 2007 में दोनों ने आपसी रजामंदी से तलाक ले लिया था.

Loading...