धमाल ने अपना कमाल दिखाना शुरु कर दिया है. जी हां हम बात कर रहे हैं धमाल सीरीज की तीसरी फिल्म ‘टोटल धमाल’ की. जो की सिनेमा घरों मे दस्तक दे चुकि है. आपको बता दें कि इस फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स पाते हुए शानदार कमाई के साथ अपनी उड़ान भरी है. वहीं अगर हम बात करें फिल्म के कलाकारों की. इस बार फिल्म में कुछ नए चेहरे भी देखने को मिले है. धमाल सीरीज की तीसरी फिलम में इस बार अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी , संजय मिश्रा और पीतोबाश जैसे नामी चेहरे देखने को मिले.

जरुर पढ़ें:  रानू मंडल के इस एक गाने ने ऐसी बदली किस्मत कि...


अब बात करते हैं फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की. आपको बता दें कि धमाल ने अपना जबर्दस्त कमाल दिखाते हुए पहले ही दिन करीब 16 करोड़ रुपए का कारोबार किया है. और ये उम्मीद लगाई जा रही है कि इस फिल्म को वीकेंड से अच्छा कलेक्शन करने को मिल सकता है. क्योंकि अभी भी वीकेंड के दो दिन शनिवार और रविवार बचे हुए हैं.

वही दूसरी तरफ अगर बात की जाए फिल्म के रिवियूज की. तो दर्शकों के मुताबिक इंद्र कुमार के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म ‘टोटल धमाल’ धमाल सीरीज की पिछली 2 फिल्मो के आगे फीकी पड़ती नजर आई. अब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिखाती इसका तो पता नही लेकिन जरूर है फिल्म को देखने के बात अप खुद को रोक नही पाएंगे और हंसते हसते लोटपोट हो जाएंगे.

Loading...