मौसम चुनावी है तो नेताओं का ट्रोल होना भी आम बात है, सियासत हर दिन एक नए मुद्दे और एक नए नेता के चलते गर्माती हुई नजर आती है. हर दिन राजनीति का एक नया चहरा ट्रोलिंग का शिकार होता हुआ नजर आता है. कभी कोई चुनाव प्रचार के चलते तो कभी कोई बयानबाजियों के चलते.


हाल ही में समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान भी अपने बयानों के चलते ट्रोलिंग का शिकार हो गए थे. नेताजी के बोल इतने बिगड़ गए थे कि वो अपनी मर्यादा ही भूल बैठे और भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी जया प्रदा का बिना नाम लिए आपत्तिजनक बयान दिया है. उन्होंने कहा कि जिसको हम उंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिनसे प्रतिनिधित्व कराया. उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनका अंडरवियर खाकी रंग का है.

जरुर पढ़ें:  2019 में बीजेपी जीती तो भारत बनेगा 'हिंदू पाकिस्तान'- थरूर

वहीं अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरी वाल भी इस अंडरवियर की चपेट में आ गए हैं. लेकिन केजरीवाल पर उनके बयानों ने नहीं बल्कि मशहूर एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना के ट्वीट ने अंडरवियर अटैक किया है. तो चलिए आपको भी दिखाते हैं केजरीवाल पर ट्विंकल खन्ना का अंडरवियर अटैक.

ट्विंकल खन्ना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट किया है जिसमें एक बच्चा चेहरे पर अंडरविअर पहने दिखाई दे रहा है. इस फनी फोटो को शेयर करते हुए ऐक्ट्रेस ने लिखा, ‘जब आप केजरीवाल के समर्थक हों लेकिन आपके पास मंकीकैप न हो!’


इसके बाद ट्विंकल ने यह भी सफाई दी कि उन्होंने बच्चे से यह जानबूझकर नहीं करवाया है. ‘मैं कसम खाती हूं कि ऐसा करने के लिए मैंने उसे नहीं कहा था.’

जरुर पढ़ें:  भक्तों की गोद में नाचने वाली 'ग्लैमरस' राधे मां का खेल खत्म !

ट्विंकल के इस ट्वीट पर लोगों ने भी जमकर रिऐक्शन दिए. कई यूजर्स केजरीवाल पर निशाना साधते दिखे और मीम्स शेयर करने लगे. हालांकि कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने इस ट्वीट को ‘चीप’ बताया, तो कुछ केजरीवाल का सपॉर्ट करते नजर आए.

बता दें कि, ट्विंकल अक्सर राजनीति और राजनेताओं को लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग अंदाज में चुटकी लेती नजर आती हैं, साथ ही में वो सामाजिक मुद्दों पर भी अपनी बेबाक राय पेश करती रहती हैं. इस वजह से ट्विंकल कई बार लोगों के निशाने पर भी आती रही हैं. हालांकि, वो साफ कर चुकी हैं कि उन्हें आलोचनाओं से कोई फर्क नहीं पड़ता है.

जरुर पढ़ें:  सीएम योगी ने राम मंदिर को लेकर किया बड़ा एलान, कहा- दीवाली से पहले मिलेगी खुशखबरी!

 

 

 

Loading...
पत्रकारिता में स्नातक की उपाधि लेने के बाद, आकाश ने मीडिया जगत की तरफ रुख किया। पढ़ने और लेखन का पुराना शौक, उन्हें 'कलम से कमाल' करने में माहिर बनाता है। TVP के लिए एक स्वच्छंद पत्रकार के तौर पर आकाश लगातार Trending Viral Post के पाठकों के लिए लिख रहे हैं।