विक्की कौशल आज टॉप स्टार्स की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं। और अब उनके पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है.. अपनी दमदार ऐक्टिंक के चलते विकी कौशल काफी कम समय में ही सुर्खियों में छा गए हैं. बता दें कि विक्की बॉलीवुड को ‘संजू’ और ‘उरी’ जैसी हिट फिल्में दे चुके हैं.

एक तरफ जहां विक्की की दमदार एक्टिंग की तारीफ हर किसी कि जुबान पर हैं. तो वहीं दूसरी तरफ अब उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कुछ ऐसी खबरें आ रही हैं जिसने विक्की को फिर सुर्खियों में उठा दिया है.

वैसे तो विक्की अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना ही पसंद करते हैं लेकिन इस बार वो अपनी पर्सनल लाइफ के चलते ही चर्चा में आए हैं. जी हां इस बार विक्की की लव लाइफ को लेकर बड़ी खबर आई है.

जरुर पढ़ें:  कुली नंबर 1 का टीजर रिलीज, देखें कैसे दिख रहे वरूण-सारा...

बताया जा रहा है कि विक्की कौशल, मॉडल और डांसर हरलीन शेट्टी को डेट कर रहे थे. वही बीते दिन करन जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में भी विक्की ने कहा था कि वो एक सही शख्स को डेट कर रहे हैं. विक्की के इस बयान से लगा था कि वो हरलीन के लिए काफी सीरियस हैं. लेकिन इसी बीच एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है. बता दें कि विक्की कौशल औऱ हरलीन का ब्रेकप हो गया है. और इस बात का पता तब चला जब हरलीन ने विक्की को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया.

जी हां, हरलीन ने विक्की को अपने इंस्टा अकाउंट से अलग कर दिया है. हालांकि हरलीन के इंस्टा अकाउंट में विक्की के साथ की कुछ तस्वीरें अभी भी हैं. विक्की को अनफॉलो करने के बाद हरलीन ने कुछ हार्ट ब्रेकिंग पोस्ट को भी लाइक किये.

जरुर पढ़ें:  इरफान ने किया बड़ा खुलासा, काम मांगने जाओ, तो सेक्स के मिलते थे ऑफर!

इनमें से एक पोस्ट में ब्रेकअप से जुड़ी बातें लिखी हैं। तो वहीं दूसरे पोस्ट में लिखा है, ‘मुझे माफ करना, अब सब कुछ खत्म हो गया है. ‘ इन दो पोस्ट को लाइक करने के बाद ऐसा लग रहा है कि हरलीन, विक्की से ब्रेकअप के बाद काफी दुखी हैं. हालांकि इस पर विक्की और हरलीन का कोई बयान नहीं आया है.

 

Loading...