मॉडल और अभिनेत्री पायल रोहतगी को राजस्थान की बूंदी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पायल रोहतगी पर पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप है। पुलिस के अनुसार, पायल के खिलाफ आईटी एक्ट की धारा 66, 67 के तहत केस दर्ज किया गया है। यह मुकदमा बूंदी के सदर थाने में दर्ज कराया गया है। केस दर्ज कर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

वहीं, पायल रोहतगी का भी इस मामले में बयान आया है। पायल ने ट्वीट कर कहा, “मुझे राजस्थान पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया है। मैंन वीडियो में जो जानकारी दी थी, उसे गूगल से निकाली थी। क्या अभिव्यक्ति की आजादी एक मजाक है?”

जरुर पढ़ें:  इस हिरोइन ने 14 साल की उम्र में किया था सेक्स,मां के बॉयफ्रेड के साथ भी बनाए थे संबंध

गौरतलब है कि 21 सितंबर, 2019 को पायल रोहतगी की ओर से सोशल मीडिया पर वीडियो और पोस्ट डाली गई थी। इसमें पूर्व स्वतंत्रता सेनानी मोतीलाल नेहरू और पूर्व पीएम जवाहरलाल नेहरू और इंदिरा गांधी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी। इसके बाद पायल रोहतगी के खिलाफ समाजसेवी और यूथ कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा ने शिकायत दर्ज कराई थी। इस मामले में पायल रोहतगी के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

क्या कहा था पायल रोहतगी ने?
ऐक्ट्रेस पायल रोहतगी ने स्वतंत्रता सेनानी और देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के पिता को लेकर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणियां की थीं। पायल ने एक विडियो जारी कर दावा किया था, ‘मुझे लगता है कि कांग्रेस परिवार ट्रिपल तलाक के खिलाफ इसलिए था क्योंकि मोतीलाल नेहरू की पांच पत्नियां थीं। साथ ही मोतीलाल नेहरू जवाहरलाल नेहरू के सौतेले पिता थे।’ पायल ने अपने दावे के पीछे ऐलिना रामाकृष्णा द्वारा लिखी एक बयॉग्रफी का भी हवाला दिया।

जरुर पढ़ें:  उस धारा-35A की पूरी कहानी, जिसपर इतना बवाल मचा है

VK News

Loading...