अगर आपको किसी बॉक्स में बंद कर दिया जाए और उस बॉक्स में इंसेक्ट्स डाल दिए जाए तो आपको कैसा लगेगा… ऐसा होने से तो डर के मारे कांप ही जाएंगे आप. जही हां, ऐसा ही कुछ हुआ श्रीसंत के साथ. जैसा कि आप सभी जानते ही है कि खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 में श्रीसंत का ऐटिट्यूड रिऐल्टी शो बिग बॉस 12  में दिखे उनके ऐटिट्यूड से बिल्कुल ही अलग देखने को मिल रहा है. श्रीसंत इस शो में शानदार तरीके से सभी स्टंट्स को परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं. श्रीसंत ने शो में एक स्टंट के दौरान जानलेवा फायर ऐंट्स का भी सामना किया है जिसके बाद उनके पैरों की जो हालत हो गई है उसे देखकर कोई भी डर जाएगा.

जरुर पढ़ें:  टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी-2 की फोटो हो रही है, वायरल

 

अपको बता दें कि इस स्टंट में श्रीसंत के हाथ, सिर और पैरों को ग्लास बॉक्स में बंद कर दिया गया था. जिसमें हर बॉक्स में अलग-अलग तरह के इंसेक्ट्स डाले गए थे. किसी में मेंढक…. तो किसी में कॉक्रोच…..किसी में बिच्छू तो किसा में फायर ऐंट्स डाली गई थी. बता दें कि, फायर ऐंट दुनिया की सबसे भयंकर चीटियों में से एक हैं. फायर ऐंट के काटने से असहनीय दर्द होता है. जलन ऐसी होती है जैसे मानों आग लग गई हो. यह उनमें मौजूद एक प्रकार के विष के कारण होता है. वहीं, श्रीसंत पैरों के बॉक्स में फायर ऐंट्स डाली गई थीं. स्टंट के दौरान श्रीसंत को चीटियों के वजह से बहुत दर्द भी सहना पड़ा.

जरुर पढ़ें:  मॉडल को अगवा किया, उसकी अश्लील तस्वीरें खींची और कर दी ऑनलाइन नीलामी

इस पूरे मामले की जानकारी किसी और ने नहीं बल्कि खुद श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी ने ट्वीटर पर फोटो शेयर करते हुए दी. जिन्हें देख किसी को भी डर लग सकता है. देखिए कैसे श्रीसंत के पैरों के घाव गवाही दे रहे  हैं कि उन्होंने कितना कुछ झेला होगा. जिस तरह से श्रीसंत की हालत बनी हुई है उसे देखकर तो लगता है कि वे फिलहाल कुछ दिनों के लिए कई दूसरें शोंज़ में नज़र नहीं आएंगे.

 

 

Loading...