कंट्रोवर्सी क्वीन राखी ने इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने फोटोज से सबको हैरान कर दिया है. सावंत की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में राखी होटल के कमरे में नजर आ रही हैं. हाथों में मेहंदी, गले में मंगलसूत्र और हाथ में चूड़ा. ये लुक वैसा ही है जैसे शादीशुदा महिला का. इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि ये राखी की हनीमून की तस्वीरें हैं.

अब सच क्या है ये तो राखी ही जानें लेकिन तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. किसी तस्वीर में राखी आंख मारते हुए नजर आ रही हैं तो वहीं किसी तस्वीर में बेड पर बैठकर पोज मारती नजर आ रही हैं.

जरुर पढ़ें:  छेड़छाड़ के आरोप में सिंगर मीका सिंह गिरफ्तार,दोस्त राखी सावंत दुबई जाएंगी हिरासत से छुड़ाने ..

 तो वहीं एक तस्वीर में राखी रेड ड्रेस में काफी हॉट दिख रही है.

इससे पहले भी राखी की तस्वीरें वायरल हुई थी जिसमें दावा किया जा रहा था कि उन्होंने गुपचुप तरीके से होटल के एक कमरे में शादी कर ली है. लेकिन राखी हनीमून पर किस के साथ गई है? उनके पति कहां? इन सब सवालों के जवाब खुद राखी ने भी नहीं दिए. वैसे हो सकता है कि ये राखी का पब्लिसिटी स्टंट हो.

इससे पहले राखी ने दीपक कलाल से शादी की अनाउंसमेंट की थी. दोनों ने साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर शादी की बात शेयर की. लेकिन जैसे ही वो दिन आया ये खबरें झूठ निकलीं. इसके बाद दीपक ने राखी के बारे में काफी गलत बातें की थीं. वहीं राखी ने इसे पब्लिसिटी स्टंट बताते हुए अपनी गलती मानी थी. फिलहाल राखी किसी NRI से शादी को लेकर खबरों में हैं.

Loading...