प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बन रही फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का पहला पोस्टर रिलीज हो चुका है. अब आप ये सोच रहे होंगे कि मोदी के इस लुक के पीछे आखिर कौन है..? तो आपको बता दें, कि इस लुक में कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय है. विवेक ओबरोय ने अपनी फिल्मी करियर की शुरूआत राम गोपाल वर्मा की 2002 में आई फिल्म ‘कंपनी’ से की थी. इस फिल्म में अच्छे प्रदर्शन के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट मेल डेब्यू के लिए और सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के लिए पुरस्कृत किया गया था. विवेक ओबरोय ने कई फिल्मे की जिनमें विवेक को सहराया भी गया.

जरुर पढ़ें:  सुजैन खान ने कुछ ख़ास अंदाज़ में दी ऋतिक रोशन को जन्मदिन की बधाई!

विवेक ओबेरॉय नरेंद्र दामोदर दास मोदी के लुक में नजर आ रहे हैं. विवेक को इस लुक में पहचानना बेहद ही मुश्किल है. पोस्टर में विवेक पूरी तरह मोदी लुक को मैच करते दिखाई दे रहे हैं.  पोस्टर में आप देख सकते है कि विवेक के पीछे राष्ट्रीय ध्वज लहराता नजर आ रहा है. फिल्म की पंचलाइन ‘देशभक्ति ही मेरी शक्ति’ दी गई है.

फिल्म कब रिलीज होगी, इस पर अभी कोई जानकारी नहीं है, लेकिन देश में लोकसभा चुनाव से पहले सियासी माहौल गरमा रहा है. ऐसे में यह फिल्म भी चर्चा में  बनी रहेगी. बता दें कि इस फिल्म में प्रधानमंत्री मोदी के जीवन की कई सच्ची घटनाओं पर इस फिल्म को बनाया गया है.

जरुर पढ़ें:  पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार का कारण खुद बने पीएम मोदी, जानिए कैसे?

मीडिया रिपोर्चस के मुताबिक  फिल्म का पोस्टर 23 भाषाओं में जारी किया गया है. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फणनवीस ने सोमवार को मुंबई में यह पोस्टर लांच किया. सुरेश ओबेरॉय और संदीप सिंह प्रॉड्यूसर हैं तो वहीं ओमंग कुमार इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं.

 

Loading...