‘बिग बॉस 12’ का खिताब दीपिका कक्कड़ ने जीत लिया है, जबकि श्रीसंत दूसरे नंबर पर रहे. दीपिका और श्रीसंत के बीच कांटे का मुकाबला था लेकिन अंत में बाजी दीपिका कक्कड़ ने ही मारी. दीपिका ने बिग बॉस के घर में शानदार खेल दिखाया, इसलिए टीवी की इस लोकप्रिय बहू के लिए उनके फैंस ने भी जमकर वोट किया. दीपिका कक्कड़ कितनी लोकप्रिय एक्ट्रेस हैं ये तो आप जानते ही होंगे. लेकिन क्या आपको पता हैं कि दीपिका मॉडल भी रह चुकी हैं.

‘बिग बॉस 12’ में आने से पहले दीपिका कक्कड़ कलर्स चैनल के सबसे लोकप्रिय धारावाहिक ‘ससुराल सिमर का’ में सिमर की भूमिका में थीं. और दर्शक इन्हें सिमर की भूमिका में खूब पसंद भी करते थे. बता दें, दीपिका कक्कड़ का जन्म 6 अगस्त उन्निस सौ अड़सठ को पुणे में हुआ था. उन्होंने मुंबई विश्वविद्यालय से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया है. और साल 2010 में ‘नीर भरे तेरे नैना देवी’ से अपना टीवी डेब्यू किया. इतना ही नहीं, दीपिका मशहूर निर्माता निर्देशक जेपी दत्ता की फिल्म ‘पलटन’ में भी नजर आ चुकी है.

जरुर पढ़ें:  बिग बॉस की सृष्टि रोड़े के मंगेतर ने किया था स्पर्म डोनेट।

वहीं इस साल फरवरी में दीपिका कक्कड़ एक्टर शोएब इब्राहिम के साथ शादी रचा चुकी हैं. सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में दीपिका ने सिमर, और शोएब इब्राहिम ने उनके ऑनस्क्रीन पति प्रेम का किरदार निभाया था. सेट पर इनका प्यार परवान चढ़ा और दो साल डेटिंग करने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए.

बता दें, संसार की हर लड़की की तरह दीपिका कक्कड़ को भी पानीपुरी यानी गोलगप्पे खाना बहुत पसंद है, जब भी उन्हें मौका मिलता है वो पानीपुरी खाने का लुत्फ जरुर उठाती हैं. दीपिका को बॉलीवुड की धकधक माधुरी दीक्षित बहुत पसंद हैं, वो माधुरी की बहुत बड़ी फैन हैं.

जरुर पढ़ें:  कार्तिक आर्यन की वजह से सारा ने किया इस एक्टर के साथ काम करने से किया इंकार!

बताया जाता है कि अभिनय की फिल्ड में आने से पहले दीपिका कक्कड़ एयर होस्टेस के रूप में भी काम कर चुकी हैं. और तीन साल काम करने के बाद उन्होंने यह नौकरी छोड़ अभिनय की दुनिया में इंट्री ली और अपना भविष्य बनाया

Loading...