अपनी एक मुस्कुराहट से लाखों दिलों की धड़कनों को तेज करने वाली पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं. बॉलीवुड में चल रही गॉसिप के मुताबिक सुष्मिता इन दिनों मॉडल रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में हैं.

बहरहाल अगर सुष्मिता के सोशल मीडिया पर नज़र की जाए तो वो रोहमन के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरों को अक्सर शेयर करते रहती हैं. सुष्मिता ने हाल ही में रोहमन के साथ एक शानदार तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘ssss… वो देख रहे हैं.’ वहीं एक और तस्वीर को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए सुष्मिता ने रोहमन को अपनी जान भी बताया है.

जरुर पढ़ें:  राजनीतिक में एक बार फिर आएगा भूचाल, अब पीएम मोदी पर बनने जा रही बायोपिक, ये एक्टर निभाएगा किरदार!

सुष्मिता सेन 42 साल की उम्र में भी इतनी हॉट और फ़िट नज़र आती हैं कि कोई भी उन पर फ़िदा हो जाए. शायद इसलिए 27 साल के मॉडल रोहमन शॉल सुष्मिता को दिल बैठे. यानी कि इन दोनों की उम्र में फासला 15 साल का है.

आपको बता दें, सुष्‍मिता सेन और रोहमन शॉल अगस्त में मुंबई में एक फ़ैशन शो के दौरान मिले थे और पहली नज़र में ही एक-दूसरे को पसंद करने लगे. उसी समय से दोनों टच में हैं. कहा तो यह भी जा रहा है दोनों का रिलेशन अब धीरे-धीरे शादी में बदलने वाला है.

जरुर पढ़ें:  41 साल की उम्र में भी सुष्मिता ढा रही हैं कहर, बोल्ड लुक से दिल्ली वालों का लूटा दिल

मीडिया में आई खबरों की मानें तो नैनीताल में कश्मीरी शॉल का व्यवसाय करने वाले रोमन के पिता रियाज शॉल और मां इस खबर से बेहद खुश हैं. उनका कहना है कि अगर दोनों शादी करते हैं तो उन्हें बहुत खुशी होगी.


बता दें, सुष्मिता सेन सिंगल मदर है और अपनी दोनों बेटियों के साथ रहती हैं. वैसे तो सुष्मिता सेन की जिंदगी में कई लोग आए लेकिन शादी न हो सकी. लेकिन इन तस्वीरों को देख कर तो यही लगता है कि सुष्मिता सेन की बेटियां रैने और अलीशा भी रोहमन शॉल के साथ बहुत कंफर्टेबल हैं.

भले ही रोहमन सुष्मित से 15 साल छोटे हैं, लेकिन कहते हैं न प्यार में उम्र मायने नहीं रखती. अगर कुछ मायने रखता है तो वो है दो दिलों का मेल. और क्या पता कि सुष्मिता को आब तक जिस परफेक्ट पार्टनर का इंतजार था वो रोहमन ही हो.

Loading...