मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान ने तकरीबन 18 साल पति पत्नी के रूप में एक साथ बिताए और फिर एक दूसरे से तलाक ले लिया. इस फैसले के पीछे की वजहों को लेकर कई तरह के कयास लगाए गए. हालांकि अब पहली बार मलाइका ने अरबाज़ से तलाक लेने से पहले क्या हुआ था, उस बारे में खुलकर बातें की हैं.

करीना कपूर के इश्क एफएम के चैट शो में मलाइका अरोड़ा मेहमान बनीं. इस दौरान करीना ने उनसे तलाक को लेकर भी सवाल किए. करीना ने मलाइका से सवाल किया कि जब उनका तलाक हो रहा था तो लोगों ने उन्हें सबसे अच्छी और सबसे खराब एडवाइज़ कौन-सी दी थी. इस पर मलाइका ने कहा, “सब की पहली यही राय है कि मत करना. मुझे लगता है कि आपको कोई नहीं कहेगा कि हां, हां प्लीज़ जाइए, करो.”

जरुर पढ़ें:  'मैडम जी' के सेक्सी पोल डांस ने लगाई आग,आपने वीडियो देखा क्या?

मलाइका अरोड़ा ने उस वक्त का ज़िक्र करते हुए कहा, “पहली चीज़ यही कही गई कि मत करो. सोच समझ के ये फैसला लेना. और मुझे लगता है कि मुझे भी यही सब कहा गया. तलाक से एक रात पहले मेरे परिवार ने मुझसे कहा कि तुम क्या सच में ये करना चाहती हो. क्या तुम 100 प्रतीशत अपने फैसले के साथ हो. मैंने लोगों से इस तरह की बातें सुनी, और ये सही भी है. ये वो लोग थे जो मेरी चिंता करते थे, जिन्हें मेरी फिक्र थी. उन्हें ये कहना ही था.”

 

सबसे अच्छी सलाह कौन-सी थी इस पर मलाइका ने कहा, “सबने मुझसे कहा कि अगर ये फैसला तुम्हारा है तो तुम्हें इस पर गर्व होना चाहिए और हमारी नज़रों में तुम एक मज़बूत महिला हो.” मलाइका ने कहा कि उन्हें लोगों की इन बातों से और ज्यादा ताकत मिली.

जरुर पढ़ें:  फिल्मों में आने से पहले पॉकेट मनी के लिए श्रद्धा कपूर ने किया था ये काम

आपको बता दें कि इस वक्त मलाइक अरोड़ा और अभिनेता अर्जुन कपूर की नज़दीकियों के चर्चे ज़ोरों पर हैं. दोनों कई मौकों पर एक साथ डिनर और लंच डेट पर देखे जा रहे हैं. खबरें हैं कि दोनों सितारे एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

 

Loading...