शो में सलमान खान ने खुद बताया कि आखिर वह क्यों किसी अभिनेत्री को फिल्मों में किस नहीं करते हैं. सलमान ने बताया कि ‘जब मैं अपने परिवार के साथ बैठकर अंग्रेजी फिल्म देखता था तो ‘किस’ सीन आने पर सब इधर-उधर ताकने लग जाते थे, एक तरह से पूरा परिवार असहज महसूस करने लगता था, उस दिन से मैने फैसला कर लिया था कि मैं फिल्मों में किस सीन नहीं दूंगा.’इसके बाद कपिल ने सलमान खान से पूछा कि अगर किसी अभिनेत्री की डेब्यू फिल्म है और उसमें उन्हें रोमांटिक सीन ही करना है तो वह इस स्थिति में क्या करेंगे. इस पर सलमान ने कपिल को जवाब दिया कि वह किस सीन तो कतई नहीं करेंगे. ऐसे में बातों-बातों में अरबाज खान इस सवाल के बीच में कूद पड़े और कहा कि सलमान ऑफ स्क्रीन इतना कर लेते हैं कि उन्हें ऑन स्क्रीन की जरूरत नहीं होती. 

जरुर पढ़ें:  बिग बॉस के घर में रात के वक्त आया भूत, घर वालों के छूटे पसीने

बता दें कि फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में एक रोमांटिक सीन के लिए सलमान खान को भाग्यश्री संग क्लोज सीन देना था. लेकिन सलमान ने फिल्म के डायरेक्टर सूरज बरजात्या से पहले अभिनेत्री की पर्मिशन लेने को कहा था. यह जानने के बाद भाग्यश्री की नजरों में सलमान खान की इज्जत और बढ़ गई और उन्होंने सलमान संग क्लोज सीन करने से मना नहीं किया.

गौरतलब है कि बीते वर्ष 29 दिसंबर को एक बार फिर शुरू हुए कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में सलमान खान को लेकर कई खुलासे हुए थे. इस दौरान सलमान के पिता सलीम ने खुलासा किया था कि सलमान खान लीक पेपर के जरिए परीक्षा में पास हुआ करते थे.बात करें सलमान खान के वर्क फ्रंट की तो बता दें कि वह इस साल फिल्म ‘भारत’ में नजर आएंगे. फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्टर कर रहे हैं. फिल्म में एक बार फिर कटरीना कैफ, सलमान के अपोजिट होंगी. पहले कटरीना की जगह प्रियंका चोपड़ा को फिल्म में लिया गया था लेकिन ‘देसी गर्ल’ ने शादी की तैयारी के चलते फिल्म को बीच में ही छोड़ दिया.

Loading...