फैशन की दुनिया का सबसे बड़ा फेस्टिवल लैक्मे फैशन वीक शुरू हो गया है और हर बार की तरह इस बार भी रैम्प पर कई बड़े डिज़ाइनर्स अपने खूबसूरत कलेक्शन्स को प्रेजेंट करेंगे और इसमें उनका साथ देंगे बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स! लेकिन, लैक्मे फैशन वीक 2019 के पहले ही दिन कुछ ऐसा हुआ जिसने सभीं का ध्यान अपनी खींच लिया.

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम रैम्प पर गिरते गिरते बचीं हैं. जी हां, सामने आई लैक्मे फैशन वीक की ये कुछ वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन वीडियोज़ में आप यामी को गिरने से बाल-बाल बचते हुए देख सकते हैं.

जरुर पढ़ें:  करीना कपूर खान ने दिया कंगना रनौत का साथ, सैफ भी करते हैं कंगना को पसंद

हालाँकि, यामी ने अपने आपको संभाल लिया मगर, वीडियो को देखकर तो यही लग रहा है कि अगर वो गिर जातीं तो उन्हें काफी चोट भी आ सकती थी मगर, यामी ने बड़ी ही समझदारी से इस सिचुएशन को संभाल लिया. यही नहीं, यामी तुरंत अपने चेहरे पर अपनी खूबसूरत स्माइल लाई और रैम्प वॉक करने लगीं.

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, इस से पहले भी कई बॉलीवुड स्टार्ज़ को गिरते हुए मीडिया के कैमरे में कैप्चर किया गया है. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल का भी गिरने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. वहीं इस से पहले दिग्गज अभिनेत्री पूनम ढिल्लन को भी रैम्प पर बुरी तरह से गिरते हुए स्पॉट किया गया था.

जरुर पढ़ें:  अक्षय कुमार को फायर स्टंट करने पर मिली धमकी, भड़कीं ये एक्ट्रेस

हालांकि, शो ख़त्म होने के बाद यामी ने मीडिया से बातचीत करते हुए इस हादसे के बारे में हंसते हुए कहा कि “हां, मैं गिरते गिरते बचीं मगर, मुझे लगता है कि यह बहुत ही नॉर्मल सी बात है. ऐसा नहीं है कि ये पहले किसी के साथ नहीं हुआ है. रैम्प पर चलने वाले भी इंसान ही है, तो ये कोई बड़ी बात नहीं है. इसे इतना बड़ा मुद्दा नहीं मानना चाहिए.”

हमें लगता है कि यामी ने बिलकुल सही कहा है और इससे पहले भी जब भी किसी सेलेब के साथ ऐसा कुछ हुआ है उन्होंने भी यही बात कही है. यकीनन, सेलेब्स की ओर से दिए गए ऐसे बयानों को सभीं मॉडल ज़रूर याद रखती होंगी.

Loading...