जम्मू कश्मीर में एक बार फिर बड़े आतंकी हमले को अंजाम देने की कोशिश की गई. लेकिन गनीमत रही कि हमलावरों की ये कोशिश नाकामयाब हो गई. जम्मू-कश्मीर के हाईवे पर सीआरपीएफ जवानों की एक बस में सैंट्रो कार में टक्कर मार दी थी. जिसके बाद एक बड़ा धमाका हुआ. जिसमें बस को मामूली नुकसान पहुंचा है.

सीआरपीएफ के जवान के अनुसार सिलेंडर फटने की वजह से ये धमाका हुआ था. लेकिन अब खबर आ रही है कि आतंकियों ने एक बार फिर फिदायीन हमले की साजिश रची थी.  

बताया जा रहा है कि आतंकी जो कार लेकर आय़ा था उसमें आईईडी फिट नहीं हो पाया था. बता दें कि बनिहाल के पास जब सीआरपीएफ का काफिला गुजर रहा था, उसी वक्त एक कार में धमाका हुआ. आपको बता दें कि पुलवामा हमले के बाद जारी हुई एसओपी के मुताबिक सुरक्षा बलों की मूवमेंट के दौरान किसी आम वाहन का हाईवे पर चलना वर्जित किया गया था.

जरुर पढ़ें:  चीन ने फिर की घटिया हरकत, तिरंगे के डिब्बे में लपेटकर भेजे जूते

आपको बता दें कि 14 फरवरी को भी ठीक इसी तरह पुलवामा में आतंकियों ने विस्फोटकों से भरी कार को सीआरपीएफ के काफीले में शामिल एक बस से टकरा दिया था. इस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे. और आज इस हमले के बाद फिर यहा कायास लगाए जा रहे हैं कि ये हमला भी एक साजिश ही था.

Loading...